एयरपोर्ट जाने की तैयारी में करण जौहर के बच्चे यश-रूही, बैग में फिट होने का बनाया प्लान

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं. उनके बच्चे यश और रूही उनके इंस्टाग्राम की रौनक बने हुए हैं. करण अक्सर ही यश और रूही का कोई वीडियो रिकॉर्ड करके इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं और फैन्स इन वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं. अब एक ताजा वीडियो में करण जौहर का बेटा यश और उनकी बेटी रूही ट्रैवरलर बैगों के साथ कहीं निकलने की तैयारी में हैं.

यश और रूही को ट्रैवलर बैग्स के साथ खींचतान करते देख करण जौहर उनसे पूछते हैं कि यश रूही तुम दोनों कहां जा रहे हो? तो इस पर रूही बड़ी मासूमियत से जवाब देती हैं- एयरपोर्ट. जवाब में करण जौहर करते हैं कि लेकिन एयरपोर्ट पर कोई फ्लाइट्स नहीं है जो आपको कहीं ले जा पाएंगी. इस पर यश कहता है कि वो बैग के भीतर बैठ कर चला जाएगा.

View this post on Instagram

Porters in Pret a porter ! #lockdownwiththejohars #toodles

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसके बाद करण जौहर पूछते हैं कि रूही क्या तुम भी अपने इस बैग में फिट हो जाओगी? इस पर रूही मना कर देती हैं. फिर करण जौहर पूछते हैं कि डाडा (करण जौहर के बच्चे उन्हें डाडा कहते हैं.) कहां जाएंगे फिर? इस पर रूही कहती हैं कि आप इस बड़े बैग में जाओगे. करण जौहर रूही से कहते हैं कि लेकिन डाडा इतने बड़े हैं कि वो इस बैग में फिट नहीं आएंगे. इसके बाद करण बेटे यश से बात करते हैं.

वनवास में शुरू हुआ राम-सीता-लक्ष्मण के जीवन का एक नया अध्याय

गरीब मजदूरों के लिए ‘देवता’ बने सोनू सूद, फैन हुआ सोशल मीडिया

सोशल मीडिय स्टार बने यश-रूही

करण यश से पूछते हैं कि यश तुम क्या कोई कुली बन गए हो? इस पर यश कोई जवाब नहीं देता और अपने काम में लगा रहता है. करण फिर बेटी रूही से पूछते हैं कि तुम जा कहां रहे हो? जवाब में रूही फिर से बड़ी मासूमियत से एयरपोर्ट कह देती है. करण जौहर के बच्चे बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गए हैं और वे अब सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से बन गए हैं.

Source – Aaj Tak