तेरी मेरी कहानी सॉन्ग रिलीज, हिट है रानू मंडल-हिमेश का ये गाना

हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल और हिमेश रेशमिया ने मिलकर गाया है. गाने के बोल हैं तेरी मेरी कहानी. इस गाने ने रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी थी. गाने को ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया. सॉन्ग में हिमेश भावुक भी नजर आए.

टिप्स फिल्म एंड म्यूजिक ने ट्विटर पर वीडियो रिलीज की जानकारी दी. टिप्स फिल्म एंड म्यूजिक ने ट्वीट करते हुए लिखा- हिमेश रेशमिया और रानू मंडल का सेंसेशनल सॉन्ग तेरी मेरी कहानी रिलीज हो गया है. गाने को टिप्स फिल्म एंड म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

यहां देखें सॉन्ग…

बता दें कि रानू मंडल का कोलकाता के स्टेशन पर गाते हुए एक वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ था. रानू मंडल की आवाज आवाज की तुलना लता मंगेशकर से की गई थी. इसके बाद रानू को कई ऑफर्स भी आने लगे थे, लेकिन उन्हें सबसे बड़ा गिफ्ट अपनी बेटी से मुलाकात के रूप में मिला.

हिमेश रेशमिया ने फिल्म में गाने का मौका दिया. हिमेश ने तेरी मेरी कहानी का रिकॉर्डिंग वीडियो भी शेयर किया था. रिकॉर्डिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

फुल सॉन्ग को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग रानू की आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रानू, हिमेश की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए अब तक कुल 2 गाने गा चुकी हैं.

Source – Aaj Tak