बधाई हो की दादी को आया था ब्रेन स्ट्रोक, 10 महीने से चल रहा है इलाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सुरेखा सिकरी ने हाल ही में बधाई हो फिल्म में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए श्रेष्ठ सहकलाकार का नेशनल अवॉर्ड जीता है. इस मौके पर उन्हें हर तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रहीं है. वे खुद भी ये सम्मान पाकर काफी खुश हैं. बता दें कि सुरेखा ने हाल में ही बताया है कि वे कुछ समय पहले काफी अस्वस्थ चल रही हैं.

सुरेखा ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 10 महीने पहले ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद से वह फिल्मों से दूरी बनाकर चल रही हैं. सुरेखा ने बताया कि वे बाथरूम में गिर गई थीं जिस वजह से उनके सिर पर गंभीर चोट लगी थी. वे पिछले 10 महीने से इसका इलाज करा रही हैं.

View this post on Instagram

You are going to listen to this on loop! 😄 #BadhaaiyanTenu is out now! ❤ suno, jhumo aur share karo. 😀 #BadhaaiHo @sanyamalhotra_ @gajrajrao @neena_gupta #AmitSharma @BadhaaiHoFilm @jungleepictures @pictureschrome

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

सुरेखा फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करने के अलावा थियेटर से भी जुड़ी हुई हैं. थियेटर में उन्होंने उल्लेखनीय काम किया है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कलर्स के टीवी शो बालिका वधु से मिली. इसमें वे निगेटिव रोल में नजर आई थीं. टीवी की दुनिया में उन्हें जो किरदार मिले उनमें सुरेखा की एक्टिंग सबसे ज्यादा निखर कर आई. साथ ही ये पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड मिला हो. इससे पहले इसी कैटेगरी में उन्हें दो बार नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. उन्हें साल 1988 में तमस और साल 1995 में मामो के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

बधाई हो फिल्म की बात करें तो इसे 66वें नेशनल अवॉर्ड में 3 अवॉर्ड मिले. फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया था. फिल्म की स्टारकास्ट में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव, शीबा चड्ढा और अलका अमिन शामिल थीं. यूनीक कॉन्सेप्ट पर बनीं इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

Source – Aaj Tak