बागपत से कांवड़ यात्रा पर गया इरशाद, समाज के लोगों ने की पिटाई

यूपी के बागपत में इरशाद के साथ उसके ही समुदाय के लोगों ने मारपीट की. आरोप के मुताबिक, इरशाद धर्म की दीवार तोड़कर कांवड़ यात्रा पर गया और जल अपने घर लेकर आया था. उसका ये कदम कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इरशाद के साथ मारपीट शुरू कर दी. हालांकि पुलिस ने इसे अभी आपसी विवाद बताया है.

इरशाद ने कहा, मैं जल लाने हरिद्वार गया था, जब मैं वापस आया तो मेरे समुदाय के लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और मेरे साथ मारपीट की.

बड़ौत के सर्किल ऑफिसर आरके कुशवाहा ने बताया, हमे पता चला कि कांवड़ यात्रा को लेकर विवाद नहीं हुआ बल्कि ये दो पड़ोसियों का निजी विवाद है. हमें शिकायत मिली है. हमने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली में शिव भक्त कांवड़ियों के लिए बनाए गए कांवड़ कैंप का जायजा लिया था. इस दौरान सीएम के साथ कांवड़ शिविर पहुंचे सीलमपुर के विधायक हाजी इशराक खान ने गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की.

विधायक हाजी इशराक खान ने पूर्वी दिल्ली के शाहदरा जीटी रोड पर दिलशाद गार्डन स्थित कांवड़ शिविर में  शिव भक्त कांवड़ियों के हाथ-पैर दबाए. इसके अलावा विधायक ने कांवड़ियों के साथ अपने दोनों हाथ उठाकर बम-बम भोले और जय श्रीराम के जयकारे भी लगाए.

Source – Aaj Tak