8 सीटों पर हार की AAP ने की समीक्षा, पार्टी नेताओं की हुई बैठक

  • दिल्ली चुनाव के नतीजे के बाद AAP की समीक्षा बैठक
  • 8 सीटों पर हार के कारणों पर बैठक में विस्तार से चर्चा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा की 8 सीटों पर हुई हार की समीक्षा की. समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री के साथ पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता और प्रत्याशी मौजूद थे. इस दौरान एक-एक सीट की समीक्षा हुई. हार के कारणों पर विस्तार से बात हुई. प्रत्याशियों से भी हार की वजहों को विस्तार से जाना गया.

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने सभी नेताओं को निर्देश दिया कि जिन सीटों पर पार्टी हारी है, वहां भी लगातार जनता के संपर्क में रहा जाए. उनके काम और समस्याओं का भी तत्परता से समाधान हो. जनता से और करीबी संबंध स्थापित किया जाए. जिस पर सभी नेताओं ने सहमति जताई.

ये भी पढ़ें- प्रचंड जीत के बावजूद क्यों अपनी कैबिनेट नहीं बदलना चाहते केजरीवाल?

800 वोट से मिली हार

बैठक में सभी नेताओं ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि इतना काम करने के बाद भी आम आदमी पार्टी 8 सीटों पर हार क्यों गई. जिन सीटों पर बहुत कम अंतर से हार हुई, उन पर विशेष बात हुई. जिसमें लक्ष्मी नगर सबसे महत्वपूर्ण है. जहां आम आदमी पार्टी आठ सौ वोट से हार गई.

पार्टी के सभी नेताओं को राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने निर्देश दिया कि जनता के बीच सरकार के काम पर लगातार चर्चा हो. सरकार की योजनाओं से जिन लोगों को फायदा हो रहा, उनसे लगातार संपर्क बनाए रखने को कहा गया है.

Source – Aaj Tak