Nokia का 6GB रैम वाला स्मार्टफोन अब 10,999 रुपये में खरीदें

HMD ग्लोबल के मिड रेंज स्मार्टफोन Nokia 6.1 Plus पर ऐमेजॉन इंडिया की साइट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिवाइस के 6GB रैम वेरिएंट (ब्लैक) को अब डिस्काउंट के बाद 10,999 रुपये में सेल किया जा रहा है. याद के तौर पर बता दें कंपनी ने इस डिवाइस को 20,499 रुपये में लॉन्च किया था. बाद में इसकी कीमत घटाकर 18,000 रुपये तक कर दी गई थी. फिलहाल इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 10,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. साथ ही यहां HDFC बैंक डेबिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत एडिशनल कैशबैक भी दिया जा रहा है.

ऑफर के साथ Nokia 6.1 Plus की प्रभावी कीमत 10,499 रुपये हो जाएगी. इसके अलावा ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के तहत 8,050 रुपये तक की छूट का लाभ लिया जा सकता है. इसके अलावा मेजर क्रेडिट कार्ड्स और Bajaj Finserv EMI पर नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है. साथ ही नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन 3,000 रुपये से ऊपर के ऑर्डर में Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड के साथ भी दिया जा रहा है. ऐसे में कीमतों में बदलाव के बाद अब Nokia 6.1 Plus 6GB रैम के साथ देश के सबसे सस्ते स्मार्टफोन में से एक बन गया है.

Nokia 6.1 Plus को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था, यानी अब ये एक साल पुराना स्मार्टफोन हो चुका है. ऐसे में पुराना स्मार्टफोन खरीदना वैसे तो समझदारी की बात नहीं होती है. लेकिन फिर भी ये स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन्स के मामले में अभी बेहतर है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका सॉफ्टवेयर है. ये बाजार का फिलहाल सबसे अपडेटेड स्मार्टफोन है और जल्द ही इसमें एंड्रॉयड Q का भी सपोर्ट दिया जा सकता है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें ग्लास बैक के साथ 5.8-इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, 6GB रैम, 64GB स्टोरेज, डुअल रियर कैमरा और 3,060mAh की बैटरी दी गई है.

Source – Aaj Tak