राजस्थान: कॉन्स्टेबल पर छेड़छाड़ का आरोप, ग्रामीणों ने जमकर पीटा

  • पुलिस कॉन्स्टेबल की पिटाई का वीडियो वायरल
  • पुलिस कॉन्स्टेबल लाइन हाजिर

राजस्थान के धौलपुर जिले में सोशल मीडिया पर बसेड़ी पुलिस थाने में तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल की ग्रामीणों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बाइक पर बैठे पुलिस कॉन्स्टेबल को ग्रामीणों की भीड़ घेर कर पीट रही है. ग्रामीण उन्हें बाल पकड़कर थप्पड़ और घूंसों से पिट रहे हैं. पुलिस कॉन्स्टेबल की पिटाई का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 14 दिसंबर 2019 का है. वीडियो में दिख रहा पुलिस कॉन्स्टेबल पप्पूराम धौलपुर जिले के बसेड़ी पुलिस थाने में तैनात है. कॉन्स्टेबल पप्पूराम बसेड़ी थाना इलाके के गांव पूंठपुरा में बाइक से गया था.

छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप

ग्रामीणों ने बसेड़ी पुलिस थाने में दी गई तहरीर में बताया है कि पुलिस कॉन्स्टेबल पप्पूराम ने स्कूल से छुट्टी होने पर अपने गांव जा रही छात्राओं के साथ रास्ते में छेड़छाड़ की थी. पुलिस कॉन्स्टेबल पप्पूराम ने कागज पर अपना मोबाइल नंबर भी लिखकर एक छात्रा को दे दिया. जिसका छात्राओं ने विरोध किया. छात्राओं के विरोध को देख ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों को पूरी घटना से छात्राओं ने अवगत कराया. जिसके ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा.

कॉन्स्टेबल लाइन हाजिर

ग्रामीणों ने पुलिस कॉन्स्टेबल को बाइक पर बैठे ही दबोच लिया और कॉन्स्टेबल की जमकर पिटाई कर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने कॉन्स्टेबल पप्पूराम को बसेड़ी पुलिस थाने से लाइन हाजिर कर दिया है.

ग्रामीणों के खिलाफ भी दर्ज होगा केस

मामले में पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि बसेड़ी थाने में तैनात पुलिस को पूंठपुरा के ग्रामीणों ने पकड़ लिया था, जिसके साथ मारपीट की गई है. मामले में ग्रामीणों ने पुलिस कर्मी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है. जिसकी पुलिस जांच कर रही है. वहीं पुलिस कर्मी के साथ मारपीट करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा.

Source – Aaj Tak