अकाउंट में था ज़ीरो बैलेंस, फिर भी ATM से निकाल लिए ‘पैसे’, लड़कों का जुगाड़!

सोशल मीडिया पर यूं तो रोज़ाना बहुत से वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. हम इन्हें देखते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. हालांकि ऐसा भी कई बार होता है कि हमें इंटरनेट पर कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है कि हम इसे इग्नोर नहीं कर पाते. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है. वीडियो में में दो लड़कों ने मिलकर ऐसा जुगाड़ भिड़ाया है, जो आपने पहले कभी देखा या सुना नहीं होगा.

दुनिया में आपने तरह-तरह के घपले देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जो दिखाने जा रहे हैं, वो इससे पहले आपने कहीं नहीं देखा होगा. दो लड़कों ने खाली अकाउंट से भी चाय पीने का जुगाड़ ढूंढ निकाला. इस वीडिोय को देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा और आप कहेंगे कि इस तरह से तो कभी सोचा ही नहीं था.

खाली अकाउंट से निकाला पैसे का जुगाड़
वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का एटीएम कार्ड लेकर पैसे निकालने के लिए एटीएम बूथ पर जाता है. यहां वो जब पहली बार कार्ड मशीन में डालकर बैलेंस निकालता है तो उसमें जो स्लिप निकलती है, उसके मुताबिक खाते में पैसे नहीं है. हालांकि लड़का रुकता नहीं है और वो कई बार प्रयास करता है और ये स्लिप्स इकट्ठा करता रहता है. अब पैसे तो नहीं लेकिन वो स्लिप्स को एक पन्नी में भरकर लाता है और उसे कबाड़ी की दुकान पर बेचकर 20 रुपये कमा लेता है. इसके बाद दोनों दोस्त उसी पैसे की चाय पी लेते हैं.

लोग बोले- ‘तेजस्वी नौजवान हैं’
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया है. इसे @nickhunterr नाम के अकाउंट से साझा किया गया है, जिसे एक दिन के अंदर ही करीब 5 लाख लोगों ने देख लिया है, जबकि हज़ारों लोगों ने इसे पसंद भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं. एक यूज़र ने लिखा- एक चाय के लिए इतनी मेहनत? वहीं एक अन्य यूज़र का कहना है- ‘कितने तेजस्वी नौजवान हैं इस देश के’.

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Viral Video on Social Media

Source – News18