अपनी बीवी का बिग और नाइट ड्रेस पहनकर दुकान में चोरी के लिए घुसा युवक, CCTV ने झट से पकड़ लिया

कोठा हरि बाबू/तेलंगाना. कानून की आंखों में धूल झोंकने के लिए आजकल अपराधी नए नए तरीके अपना रहे हैं. ऐसी ही एक घटना तेलंगाना में देखने को मिली, जहां एक व्यक्ति ने महिला के गेटअप में लूट को अंजाम दिया. वह अपनी पत्नी की नाइट ड्रेस और विग पहनकर दुकान में आया और नकदी लूट ली. हालांकि, पूरी घटना CCTV कैमरा में कैद हो गई और पुलिस ने 48 घंटों के भीतर ही मामला सुलझा लिया और आरोपी पकड़ गया.

यह घटना तेलंगाना के राजन्ना-सिरसिला जिले के येलारेड्डीपेट मंडल मुख्यालय में हुई. पुलिस की जानकारी के अनुसार, सिंगाराम गांव के रहने वाले गनागोनी बंटी येलारेड्डी पेट में एक बिल्डिंग के कमरे में लक्ष्मी नारायण फ्लेक्सी प्रिंटिंग के नाम से व्यवसाय चलाते हैं. इस बिल्डिंग के मालिक रामिंदला नामपल्ली का बेटा रामिंदला सुधीर भी अपनी पत्नी के साथ वहां रहता है. सुधीर को नशे की लत है और  उन्हें पूरा करने के लिए पैसे नहीं है. इसी के चलते उसने बंटी की दुकान में चोरी करने का फैसला किया.

[embedded content]

ऐसे दिया पूरी घटना को अंजाम
9 सितंबर की रात बंटी सब काम निपटाने के बाद दुकान बंद कर घर चला गया. उसके जाने के बाद सुधीर अपनी पत्नी की नाइट ड्रेस और विग पहनकर पिछले दरवाजे से दुकान में दाखिल हुआ और काउंटर से 3,500 रुपये निकाल लिए और वहां से चला गया. बंटी ने 11 सितंबर को अपनी दुकान खोली और देखा कि पैसे गायब हैं. उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

CCTV फुटेज ने खोला राज
जांच के दौरान अधिकारियों ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो उसमें  एक महिला को अपराध करते देखकर हैरान रह गए. इसके बाद सुधीर से पूछताछ की गई. इस दौरान पुलिस को सुधीर पर शक हुआ, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. फिर उसने अपराध कबूल कर लिया. सुधीर ने कहा कि उसने पकड़े जाने के डर से पत्नी का विग और पोशाक पहनी थी. पुलिस उपनिरीक्षक रमाकांत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को रिमांड पर भेज दिया गया है.

Tags: Ajab Gajab news, Latest hindi news, Local18, Telangana News

Source – News18