डेटिंग ऐप पर शख्स को देख प्रभावित हुई महिला, पर जैसे ही पड़ी फोटो पर नजर

आज कल का दौर ऑनलाइन डेटिंग का है. लड़के-लड़कियां एक दूसरे से वर्चुअली मिलते हैं, दोनों के बीच बातें होती हैं और अगर उन्हें लगता है कि वो दोनों एक दूसरे के लिए सही हैं, तो फिर वो असल जिंदगी में मिलने लगते हैं और धीरे-धीरे प्रेमी-प्रेमिका का संबंध उनके बीच स्थापित हो जाता है. इसी वजह से कई डेटिंग ऐप्स को काफी सफलता मिल रही है. पर कई बार इन डेटिंग ऐप्स (Woman share dating app experience) पर लोगों को कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जो चौंकाने वाला होता है. एक महिला के साथ भी ऐसा ही अनुभव हुआ जब उसे एक शख्स की फोटो में ऐसी चीज नजर आ गई, जिसे देखकर वो डर से थर-थर कांपने लगी.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार Cathren Killedjian नाम की एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक डेटिंग ऐप से जुड़े अपने अनुभव के बारे में लोगों को बता रही है. इस महिला ने हिंज नाम एक डेटिंग ऐप पर एक शख्स के प्रोफाइल को देखा. वो एक पैरामैडिक था, यानी वो लोग जो मरीजों को एंबुलेंस से ले जाते-ले आते हैं. वो उस शख्स के प्रोफाइल से काफी प्रभावित भी हुई थी मगर उसे उस व्यक्ति की फोटो में एक हैरान करने वाली चीज दिख गई.

woman share dating experience

उसे जो शख्स मिला, उसकी फोटो काफी चौंकाने वाली थी. (फोटो: Tiktok/catkilledjian)

एंबुलेंस के अंदर दिखी अजीबोगरीब चीज
दरअसल, उसने अपनी एक फोटो को एंबुलेंस के बाहर खिंचवाया था. इस तस्वीर में उसके एंबुलेंस का दरवाजा खुला हुआ था. वो तो स्मार्ट लग रहा था, मगर हैरानी तब हुई जब उस व्यक्ति के ठीक पीछे जो एंबुलेंस थी, उसके अंदर इंसान के पैर दिख रहे थे. महिला समझ गई कि वो किसी की लाश है. उसे देखकर महिला के होश उड़ गए और वो डर से कांप उठी. उसने कहा कि आखिर इस शख्स को फोटो खिंचवाने के लिए यही जगह मिली थी!

लोगों ने दी दी प्रतिक्रिया
वैसे सिर्फ कैथरीन ही उस व्यक्ति की फोटो देखकर हैरान नहीं है. बल्कि उसके फॉलोअर्स भी काफी हैरत में पड़ गए हैं. एक व्यक्ति ने कहा कि लगता है उस शख्स ने सोचा होगा, उस लाश को हटाने से पहले मुझे फोटो खींच लेने दो. कुछ लोगों का मानना है कि वो जिंदा इंसान होगा, जो सिर्फ बीमार होगा.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Shocking news, Trending news, Weird news

Source – News18