धागे-सी पतली बिकिनी पहन पहाड़ चढ़ रही थी लड़की, अचानक चट्टान में फंस गई डोर, शर्म से हुई पानी-पानी

आज के समय में लोगों की लाइफ काफी ज्यादा सोशल हो गई है. लोग अपनी जिंदगी में हो रहे हर इवेंट की अपडेट ऑनलाइन देते रहते हैं. कौन कब कहां क्या कर रहा है, हर बात की जानकारी साझा की जाने लगी है. एक तरह से कह सकते हैं कि अब लोगों की पर्सनल लाइफ बची नहीं है. सभी हर बात को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. लेकिन ऐसा करना कई बार घातक साबित होता है. इससे कई लोगों को नुकसान हो चुका है.

ऐसे कई मामले देखने को मिलते हैं, जहां लोगों को ऑनलाइन अपनी पर्सनल जानकारी साझा करने की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा है. कहीं लोग ऑनलाइन छुट्टियां मनाने की खबर शेयर करते हैं तो उनके घर में चोरी हो जाती है तो कभी कोई उनके पीछे पड़ जाता है. अब तो कई सोशल मीडिया साइट्स पर लोग अपने साथ हो रहे इवेंट्स को लाइव शेयर करने लगे हैं. यानी सामने वाला अगर कोई काम कर रहा है तो अपने साथ कई लोगों को उस पल को लाइव दिखा सकता है. लेकिन इसमें भी हादसे होते रहते हैं. ऐसा ही एक हादसा हुआ टिकटोक यूजर वैलेंटिना के साथ. लाइव होने के कारण उसके साथ हुई वारदात कई लोगों ने देख ली.

पहाड़ की चढ़ाई दिखा रही थी लड़की
सोशल मीडिया पर वैलेंटिना नाम की इस लड़की ने लोगों के साथ अपनी इटली के ट्रिप की कई यादें साझा की. वो कहां घूम रही है से लेकर क्या खा रही है, हर बात को वो अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर कर रही थी. इस दौरान उसने पहाड़ पर चढ़ने का वीडयो लाइव करने का फैसला किया. अपने इस ट्रिप पर वैलेंटिना ने काफी हॉट कपड़े पहने थे. पहाड़ पर चढ़ने के लिए उसने धागे जैसी एक बिकिनी पहनी. लेकिन जब उसने चढ़ाई शुरू की, तो अचानक उसके बिकिनी का एक धागा चट्टान में उलझ गया और उसके कपड़े खुल गए.

bikini open

हजारों ने लाइव देख लिया वीडियो

हजारों ने देखा लाइव
चूंकि वैलेंटिना ने इस इवेंट को लाइव किया था, इस वजह से हजारों लोगों ने उसके साथ हुई इस घटना का वीडियो लाइव देख लिया. हालांकि, वैलेंटिना ने समय रहते खुद को संभाल लिया और इस मोमेंट को फनी बना डाला. उसने कहा कि ये चट्टान उसकी बिकिनी पहनना चाहते हैं. वैलेंटिना के साथ हुई ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोगों ने इसे सबके लिए सबक बताया. जिस तरह से आज के समय में लोग हर चीज को लाइव कर देते हैं, उससे ऐसी समस्याएं आए दिन फेस करनी पड़ती है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18