पक्षी का शिकार करने चला था मगरमच्‍छ, मगर उसी का श‍िकार हो गया, देख‍िए-Video

मगरमच्‍छ को सबसे खतरनाक श‍िकार‍ियों में से एक माना जाता है. अगर उनकी नजर में कोई शिकार आ गया तो छोड़ते नहीं.लेकिन इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें श‍िकारी का ही इस बार श‍िकार हो गया. वीडियो देखकर लोग दंग हैं कि कैसे एक पक्षी का शिकार करने की कोशिश कर रहा एक मगरमच्छ खुद किसी और का निवाला बन गया. यह ऐसे वीडियो में से एक है जो देखने में बेहद डरावना है.

इंस्‍टाग्राम पर @fishinganonymous एकाउंट से हाल ही में इसे शेयर किया गया है. कैप्‍शन में लिखा है, गेटर्स, क्रॉक्स और स्टॉर्क…ओह माय. क्‍ल‍िप खुलते ही दिखेगा कि एक मगरमच्‍छ को कुछ फीट दूरी पर बैठा एक पक्षी नजर आता है. वह श‍िकार करने के लिए धीरे-धीरे उसकी ओर बढ़ने लगता है. वह पक्षी के बेहद करीब पहुंच जाता है, तभी अचानक झाड़ियों के पीछे से एक विशाल मगरमच्छ बाहर आता है और उसे छोटे मगरमच्‍छ को निगल लेता है.

मगरमच्‍छ अपनों को ही खा गया
वीडियो बेहद डरावना लेकिन चौंका देने वाला है. इसे 22 मई को पोस्‍ट किया गया था और अब तक 73 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं. लोग वीडियो देखकर हैरान हैं कि कैसे एक श‍िकार का ही श‍िकार हो गया. कुछ लोग इस बात से चक‍ित हैं कि क्‍या मगरमच्‍छ दूसरे मगरमच्‍छ को भी खा लेते हैं. लेकिन यह सही है कि मगरमच्‍छ को जब भूख लगती है तो अपने साथ‍ियों को भी निगल लेता है.

सारस-मगरमच्‍छ साथ काम कर रहे
इंस्‍टाग्राम यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे है. कुछ ने मजाक में लिखा, सारस और मगरमच्छ वर्षों से एक साथ काम कर रहे हैं. लामाओ मगरमच्छ सारस को सुरक्षा प्रदान करता है, सारस उसे आसानी से नीचे ले जाने के लिए अपना भोजन तैयार करता है. दूसरे ने लिखा, सारस बस देख ही रहा था. बहुत देर तक वहीं खड़ा होकर देखता रहा. जैसे वह जानता हो कि अब मेरा कुछ नहीं होगा. तीसरे ने लिखा, दूसरा मगरमच्‍छ काफी भयानक है. वह डायनासोर की तरह नजर आ रहा है.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18