वैलेंटाइन्स डे खत्म, अगले दिन आ गए ‘रुझान’! कॉलेज में लड़ने लगे कपल

14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स डे (Valentine Day fight video) खत्म हो चुका है. इस दिन लोग अपने प्यार का इजहार करते हैं, प्रेमी-प्रेमिका हाथों में हाथ डाले पार्क में टहलते-घूमते दिख जाते हैं. पर किसी ने सोचा है कि इस दिन के बाद, यानी 15 फरवरी को क्या होता है. 15 फरवरी को स्लैप डे (थप्पड़ दिवस) मनाया जाता है. जिस तरह चुनाव में वोटिंग के दिन खत्म होते हैं और रिजल्ट के दिन जीत-हार के रुझान आना शुरू होते हैं, उसी प्रकार वैलेंटाइन्स डे खत्म होने के बाद, उसके रुझान अगले दिन आ जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल (Boyfriend girlfriend fight video in college) हो रहा है, जिसमें वैलेंटाइन्स डे के दिन के बाद का हाल देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में एक कपल कॉलेज (Couple fight in college video) परिसर में लड़ते दिख रहे हैं. पर लड़के ने जैसी हरकत वीडियो में की है, उसे देखकर आप अपना गुस्सा नहीं रोक पाएंगे. मुमकिन है कि ये वीडियो वैलेंटाइन्स डे, या उसके अगले दिन का नहीं होगा, पर ये जरूर चौंकाने वाला है.

ट्विटर अकाउंट @gharkekalesh पर अक्सर लड़ने-झगड़ने के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में जो वीडियो शेयर किया गया है, इसमें एक कपल कॉलेज कैंपस में लड़ते दिख रहे हैं. वीडियो के साथ लिखा है- वैलेंटाइन्स डे पर खास कलेश! वीडियो (Boyfriend kick girlfriend video) में बताया गया है कि ये वीडियो हरियाणा के सोनिपत स्थित, जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी का है. हालांकि, न्यूज18 हिन्दी इस दावे की पुष्टि नहीं करता है.



कॉलेज में लड़का-लड़की की लड़ाई
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल, कॉलेज कैंपस में मौजूद हैं. वीडियो में ये बताया गया है कि उनके बीच झगड़ा की वजह डबल डेटिंग है, यानी दोनों में से कोई किसी दूसरे को धोखा दे रहा है. जिस तरह लड़के का रिएक्शन दिख रहा है, उसे तो देखकर यही लग रहा है कि लड़की ही उसे धोखा दे रही है. पर उसके बावजूद, लड़के की हरकत गलत है. वो लड़की को लात से मार रहा है और उसके ऊपर गुस्सा कर रहा है. लड़की उसे समझाने की कोशिश करती नजर आ रही है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 13 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिस ट्विटर अकाउंट ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, उसने वैलेंटाइन्स डे से जुड़े कई अन्य वीडियोज को भी कमेंट में शेयर किया है जिसमें मारपीट होते दिखाई दे रही है. कई लोगों ने इस वीडियो में लड़के की हरकत पर नाराजगी जताई है. कुछ लोगों ने कहा कि आज ब्रेकअप डे है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18