शख्स ने खाई चूहे मारने वाली दवा, दौड़ते हुए पहुंचा अस्पताल, कहा- मैंने जहर…

कहते हैं कि गुस्सा इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन होता है. गुस्से में इंसान अपना ही नुकसान कर बैठता है. ये जानते हुए भी कि गुस्सा ना तो इंसान के मेन्टल हेल्थ के लिए अच्छा होता है ना ही उसके फिजिकल हेल्थ के लिए, उसके बाद भी लोग अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं रख पाते. इंसान जरा सी बात पर अपना आपा खो बैठता है और फिर अपना ही नुकसान कर बैठता है. इसी का साक्षात नमुना बीते दिनों संभल जिले के एक सरकारी अस्पताल में देखने को मिला.

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के संभल जिले के एक अस्पताल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक को दौड़ते हुए अस्पताल में घुसते देखा गया. ये युवक लगातार रो रहा था और डॉक्टर से अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहा था. जब शख्स से पूछा गया कि मामला क्या है, तो उसने बताया कि वो जहर खाकर आया है. अब उसे डर है कि कहीं उसकी मौत ना हो जाए.

साथ लेकर आया था जहर
वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स लगातार रोता नजर आया. वो अस्पताल में दौड़कर घुसा और सीधे बेड पर लेट गया. वो रोता ही जा रहा था. साथ ही चिल्लाते हुए डॉक्टर से कहा रहा था कि उसे बचा लें. उसने जहर खा लिया है. शख्स अपने साथ जहर की पुड़िया भी लेकर आया था, जिसे उसने जरा सी बात पर गुस्से में खा लिया था. डॉक्टर्स ने भी तुरंत ही उसका इलाज शुरु कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अस्पताल में मौजूद एक शख्स ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

लोगों को आई हंसी
जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. अभी तक इसे लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद जहां कई लोग गुस्से में नजर आए वहीं कई ने इसके मजे भी लिए. एक युवक ने लिखा कि जहर खाकर भी ये अब तक जिंदा है. वहीं एक ने लिखा कि इस चूहे मारने वाली दवा से कुछ नहीं होता. एक बार उसने भी खाया था. वो बिलकुल ठीक था. वहीं कई ने चिंता जताते हुए पूछा कि अब उसकी तबियत कैसी है?

नोट- वायरल कंटेंट के आधार पर खबर को बनाया गया है. न्यूज18 इसकी पुष्टि नहीं करता.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Latest viral video, Uttar pradesh news, Weird news

Source – News18