सास पर आया दामाद का दिल, अंधेरे में मिल रहे थे दोनों, परिवार वालों ने पकड़ा…

गुलशन कश्यप, जमुई: रिश्तों की मर्यादा को लांघकर प्रेम करना एक शख्स को काफी महंगा पड़ गया. पत्नी की बजाय उसका दिल सास पर आ गया और रात के अंधेरे में मिलने भी पहुंच गया. लेकिन इस दौरान युवक को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया और उसे पेड़ से बांध दिया. इसके बाद इसकी सूचना उसकी पत्नी को दी गई और मौके पर पहुंची पत्नी ने झाड़ू से अपने पति की जमकर पिटाई कर दी. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है और अब इस पूरे प्रकरण की इलाके में जमकर चर्चा होने लगी है.

दरअसल, यह पूरा मामला जमुई जिला के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कला गांव से जुड़ा है. जहां ग्रामीणों ने अपनी प्रेमिका सास से मिलने पहुंचे एक शख्स को पकड़ लिया. इसके बाद फिर उसे पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई करवाया.

मामी सास से प्रेम करना शख्स को पड़ गया मंहगा
दरअसल, पूरा मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बघमा गांव से जुड़ा है. जहां के रहने वाले सुनील कुमार नामक एक शख्स का दिल अपनी पत्नी के बजाय रिश्ते की मामी सास पर आ गया. उसकी मामी सास लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के हीं कला गांव की रहने वाली थी, फिर क्या था दोनों एक दूसरे के प्रेम में पड़ गए और दोनों का मिलना जुलना शुरू हो गया. सुनील यादव पहले से शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता भी है. इसी बीच वह अपनी प्रेमिका सास से मिलने उसके घर पहुंचा था. इसकी भनक लगते हीं ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और युवक को लाकर पेड़ से बांध दिया.

पुलिस को नहीं दी गई है मामले की सूचना
पेड़ से बांधे जाने के बाद सुनील यादव की पत्नी मौके पर पहुंची और थप्पड़, चप्पल और झाड़ू से अपने पति की पिटाई करती रही. इस दौरान गांव के लोगों की भीड़ भी वहां एकत्रित हो गई और लोग इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाने लगे. हालांकि इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन ने कहा कि उन्हें इस प्रकार की किसी भी मामले की जानकारी नहीं है. वहीं लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की सूचना दी गई थी.

बड़े काम की काली मिर्च, औषधीय गुणों से भरपूर, सर्दी, खांसी और सिर दर्द में रामबाण

बाद में जब वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि यह लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कला गांव का मामला है. जहां एक युवक का प्रेम संबंध अपनी सास के साथ ही चल रहा था. उन्होंने कहा कि पीड़ित या परिजनों के द्वारा इसकी कोई लिखित शिकायत या मौखिक सूचना भी पुलिस को नहीं दी गई है. बहरहाल जो भी हो प्रेम-प्रसंग की इस अनोखी घटना का यह मामला जिला में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

Tags: Ajab Gajab, Bihar News, Jamui news, Local18, Love affairs

Source – News18