सिर में लग गई गोली, लड़के को पता ही नहीं चला, खून पोंछकर करता रहा पार्टी!

दुनिया में एक से बढ़कर एक लोग हैं. आमतौर पर हमें अगर खरोंच भी आ जाए, तो हम फटाफट इसका इलाज ढूंढने लगते हैं और दर्द से कराह उठते हैं. हालांकि आज हम आपको एक ऐसे लड़के की कहानी बताएंगे, जिसकी सहनशक्ति गजब ही है. लड़के को पार्टी करने का ऐसा जोश था कि उसने सिर में लगी गोली को भी नज़रअंदाज़ कर दिया और अगले कई दिनों तक मज़े से पार्टी करता रहा.

आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़के के सिर में तेज़ दर्द हुआ और खून भी आ गया लेकिन उसने पार्टी के नशे में खून पोंछा और आइसपैक लगाकर नाचने-गाने लगा. इतना ही नहीं वो पार्टी खत्म होने के बाद 300 किलोमीटर दूर अपने घर तक ड्राइविंग भी की और अगले 2-3 दिन इस बात से अनजान रहा कि उसके सिर में कोई मामूली चीज़ नहीं बल्कि गोली लगी थी.

सिर में लगी गोली, अनजान रहा शख्स
न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक ब्राज़ील के रियो दि जेनेरियो का रहने वाला मैटियस फैसियो नाम का लड़का अपने दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी कर रहा था. इसी बीच उसके सिर में कोई चीज़ ज़ोर से टकराई और ब्लीडिंग होने लगी. लड़के को लगा कि ये कोई पत्थर है. ऐसे में उसने उस जगह को पोंछकर आइसपैक रख लिया. जब खून बंद हुआ तो वो फिर पार्टी करने लगा और 300 किलोमीटर ड्राइव करके घर चला गया. अगले दो दिनों तक लड़का अपने काम पर गया और दोस्तों मिलकर पार्टी की. आखिरकार 4 जनवरी को जब उसके बाएं हाथ में दर्द हुआ और ये सुन्न होने लगा, तब जाकर वो अस्पताल गया.

ये भी पढ़ें- सिर में लगी गोली और शख्स को पता ही नहीं चला! मामला देख चकराया डॉक्टरों का माथा …

स्कैन देखकर उड़ गए होश
डॉक्टरों ने जब सीटी स्कैन कराया तो पता चला कि सिर में गोली धंसी हुई है. मेडिकल स्टाफ भी ये देखकर चौंक गया कि मैटियस के सिर में गोली लगी है और उसे ये बात पता नहीं थी. आखिरकार डॉक्टरों ने सर्जरी से उसे निकाला और मैटियस को लगभग पुनर्जन्म मिल गया. गोली 9 एमएम बुलेट थी और ये मैटियस के मस्तिष्क के कम खतरनाक हिस्से पर लगी हुई थी. यही वजह है कि उसे पता नहीं चला लेकिन ये आगे चलकर इंफेक्शन और उसकी मौत की वजह बन सकती थी. फिलहाल मैटियस ठीक है और उसकी रिकवरी हो रही है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18