स्कूल की कैंटीन में लंच करने गया लड़का, प्लेट में परोस दी काली घिनौनी चीज, देखते ही लड़के ने की उल्टी

चीन अपने खाने-पीने की आदतों की वजह से पहले से ही काफी बदनाम है. यहां लगने वाले डॉग मीट फेयर की वजह से इसकी काफी थू-थू हो चुकी है. इसके बाद जब कोरोना फैला, तो इसका जिम्मेदार भी चीन ही निकला. चमगादड़ के मांस से इस वायरस का इंसानो में ट्रांसफर होना मुख्य वजह के तौर पर सामने आया. लेकिन इतनी जिल्लत के बाद भी चीन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा. यहां के लोग अपने अजीबोगरीब खाने-पीने की आदतों को सुधारने के लिए तैयार ही नहीं हैं.

हाल ही में चीन के एक स्कूल की कैंटीन से चूहे का सिर मिलने की खबर सामने आई. बताया गया कि कैंटीन में लंच करने आए एक स्टूडेंट को अपनी प्लेट में काली सी एक चीज नजर आई. जब उसने उसे चॉपस्टिक से उठाया तो वो चूहे के सिर जैसी नजर आई. लड़के ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया. हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने इस खबर को गलत बताया. उनके मुताबिक़, वो चूहे का सिर नहीं बल्कि बत्तख की गर्दन थी.

सिर से झलक रहे थे दांत
जानकारी के मुताबिक़, ये घटना 1 जून की है. चीन के Jiangxi Industry Polytechnic College के कैंटीन में एक स्टूडेंट ने अपने लिए लंच ऑर्डर किया. जब उसके सामने खाने की प्लेट आई, तो उसे अंदर एक अजीबोगरीब चीज मिली. उसे चॉपस्टिक से उठाने पर वो चूहे के सिर जैसी नजर आई. सिर में बाल और उसके दांत भी मौजूद थे. उसने तुरंत इसका वीडियो बनाया और इसकी शिकायत स्कूल कैंटीन में कर दी.

rat head in food

कैंटीन ने कर दिया आरोपों से इंकार

आरोपों को बताया गलत
जब लड़के ने हंगामा शुरू किया, तब स्कूल प्रबंधन को इसमें सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा. स्कूल कैंटीन के स्टाफ ने भी कहा कि वो चूहे का सिर नहीं बल्कि बत्तख की गर्दन है. हालांकि, स्टूडेंट का कहना था कि गर्दन में दांत कैसे हो सकते हैं? इसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद फ़ूड सेफ्टी एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई. हालांकि, बाद में स्कूल प्रबंधन ने पूरी जांच के बाद कैंटीन को क्लीन चिट दे दी कि खाने में मिली चीज वाकई बत्तख की गर्दन थी. साथ में स्टूडेंट से लिखित माफीनामा लिया गया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18