हर दिन बेबी पाउडर खाती है मह‍िला, वह भी थोड़ा नहीं-पूरा का पूरा डिब्‍बा

कई लोगोंं के अजीबोगरीब शौक के बारे में आपने सुना होगा. लेकिन अमेरिका की एक मह‍िला के शौक तो अजब ही हैं. 27 साल की इस मह‍िला ने खुलासा किया कि उसे हर दिन जॉनसन बेबी पाउडर खाना पसंद है. वह भी थोड़ा नहीं, पूरा का डिब्‍बा खा जाती है. इस साल उसने सिर्फ बेबी पाउडर खाने पर 4000 डॉलर यानी 3.33 लाख रुपये खर्च कर चुकी है.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, लुइसियाना के न्यू ऑरलियन्स में रहने वाली ड्रेका मार्टिन ने कहा, वह हमेशा अपने बच्चों को नहलाने के बाद पाउडर को चखने का आनंद लेती थीं, लेकिन फिर उन्हें इसकी आदत हो गई. मार्टिन ने कहा कि वह रोजाना जॉनसन एलो और विटामिन ई की 623 ग्राम बोतल पाउडर खा जाती हैं. वह अन्‍य खाना भले छोड़ दें, लेकिन इसे नहीं छोड़तीं. यह उन्‍हें सिर्फ इसल‍िए पसंद है, क्‍योंकि मुंह में जाते ही पिघल जाता है.

प्रेग्नेंसी के दौरान वह नशे से दूर रहीं
मार्टिन ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान वह नशे से दूर रहीं. लेकिन अब इसका नशा सा हो गया है. उनका दावा है कि इतना खाने के बावजूद उनकी तबीयत कभी खराब नहीं हुई. जनवरी से प्रतिदिन एक बोतल पाउडर पर वह 14 डॉलर खर्च करती हैं. खबर वायरल होने के बाद जॉनसन एंड जॉनसन ने जवाब दिया. उन्‍होंने कहा, हमारा बेबी पाउडर केवल त्वचा पर उपयोग के लिए बनाया गया है. इसे न खाने की चेतावनी दी गई है. कोई भी इसे न खाए. लेकिन मार्टिन कहती हैं कि हमें यह पसंद है और चिंता सिर्फ इस बात की है कि कहीं उनके बच्‍चों को भी यह आदत न लग जाए. क्‍योंकि उन्‍हें पाउडर खाता देखकर बच्‍चा भी मांगता है.

बेबी पाउडर खाना बहुत पसंद
मार्टिन ने द मिरर को बताया, मुझे बेबी पाउडर खाना बहुत पसंद है. इसका स्वाद बिल्कुल वैसा ही है जैसा इसकी गंध है. यह मुझे अच्‍छा फील कराता है. मुझे पता है कि यह एक लत है. मैं इससे बचने की कोश‍िश भी करती हूं, लेकिन खुद को रोक नहीं पाती. जब भी मैं बेबी पाउडर के बारे में सोचती हूं तो मेरे मुंह में पानी आ जाता है. अगर मेरे पास असली खाना और बेबी पाउडर खाने में चुनने का विकल्प हो, तो मैं बेबी पाउडर चुनूंगी. मैं अपना आखिरी डॉलर इस पर खर्च करूंगी क्योंकि मुझे इसकी बहुत जरूरत है. मार्टिन ने कहा, मैंने इसे एक महीने तक अपनी मां से छिपाकर रखा, लेकिन एक दिन उन्‍होंने पूछ ल‍िया कि बेबी पाउडर इतनी तेजी क्‍यों खर्च हो रहा है. आम तौर पर हमारे पास जो बोतल होती थी वह 2 महीने चलती थी. लेकिन अब यह हफ्ते भर में ही खत्‍म हो जाती है.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18