हर दिन 20 किलो मांस खरीदती थी महिला, दुकानदार को हुआ शक, घर से मिले खतरनाक जानवर

आज के समय में इंसान अपनी लाइफ में काफी व्यस्त हो गया है. अगर उसे मस्ती करने का मन करता है तो वो पार्क या ऐसे किसी टूरिस्ट स्पॉट में चला जाता है. अगर उसे अकेलापन महसूस होता है तो घर पर कुत्ता या बिल्ली पाल लेता है. बात अगर पालतू जानवरों की करें, तो अब लिस्ट में कई अन्य तरह के जानवरों के नाम भी शामिल हो गए हैं. इसमें बन्दर, खरगोश के अलावा अब तो कुछ सांप भी शामिल हो गए हैं. लेकिन इन जानवरों को पालना काफी खतरनाक होता है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कपल ने अपने घर में पाले जानवरों का वीडियो शेयर किया. वीडियो देखने के बाद लोग हैरान रह गए. किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि ये कपल इतने खतरनाक जानवरों के बीच में रहता है. मलेशिया के इस कपल ने अपने घर में एक छोटा चिड़ियाघर ही खोल रखा है. इसमें मगरमच्छ से लेकर कई खतरनाक जानवर शामिल है. इन जानवरों को मामूली पिंजरे में डालकर कपल रहता है.

हाउसिंग कॉलोनी में है घर
सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया. इसमें एक मलेशियन कपल को अपने घर में कई मगरमच्छ पाले दिखाया गया. इनका घर मलेशिया के एक हाउसिंग कॉलोनी में है. वीडियो में लोकेशन नहीं दिया गया है. वीडियो की शुरुआत में एक महिला को, जो शख्स की पत्नी है, बाहर से खाना लाती नजर आई. इसमें कई तरह के फल और चिकन थे. घर में मौजूद जानवरों के लिए ये खाना था.

हर दिन खरीदते हैं कई किलो मांस
कपल ने बताया कि फल उनके पास मौजूद चिड़ियों का खाना है. जबकि चिकन मगरमच्छ खाएंगे. कपल हर दिन कई किलो मांस खरीदता है. इसके बाद घर लाकर उन्हें मगरमच्छ को खिला देता है. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ, लोगों के होश उड़ गए. कई ने कमेंट में लिखा कि क्या इतने खतरनाक जानवर हाउसिंग कॉलोनी में रखना इलीगल नहीं है? वहीं एक ने लिखा कि क्या हो अगर ये जानवर पिंजरे से बाहर आ जाए. कपल के पास कई तरह की मछलियां भी दिखाई दी. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही मलेशियन वाइल्डलाइफ टीम कपल के घर जाकर इन जानवरों को सीज कर लेगी.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18