‘2.6 करोड़ रुपये दो, तभी पैदा करूंगी बच्चा…’, करोड़पति की बीवी के नखरे!

वैसे तो शादी करना और इसके बाद परिवार बढ़ाने के लिए दो लोग मिलकर फैसला लेते हैं. ये उनकी अपनी मर्ज़ी होती है कि वो कब और कैसे अपने परिवार को आगे ले जाएंगे. बच्चों का जन्म और उनकी परवरिश को लेकर पति-पत्नी आपस में फैसले लेते हैं. हालांकि आजकल सोशल माडिया का दौर है और बहुत से लोग ऐसे हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को भी प्राइवेट नहीं रखते. ऐसी ही एक करोड़पति की बीवी ने बताया है कि वो प्रेग्नेंसी को भी एक अवसर की तरह मानती है.

एक करोड़पति की बीवी ने बताया है कि वो ये काम भी फ्री में नहीं करती. हर बच्चे से पहले वो पति से कम से कम ढाई करोड़ के गिफ्ट्स लेती ही है. दुबई में रहने वाली सौदी नाम की महिला ने बताया कि उसका पति करोड़ों में कमाता है, ऐसे में वो बच्चे पैदा करने का दर्द भी बिना पैसे या गिफ्ट्स के नहीं लेती. वो इसके लिए पहले ही तय कर लेती है कि उसे क्या-क्या चीज़ें चाहिए, जिसके बदले में वो बच्चे को जन्म देगी.

2.6 करोड़ रुपये का एक बच्चा!
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक सौदी ने बताया है कि वो बच्चे के जन्म के बदले अपने लिए एक नई कार और उसका मैचिंग हर्मीज़ बर्किन बैग लेना चाहती है. इसकी कीमत 50 से 55 लाख रुपये तक होगी. इसके अलावा वो अपने पति से हर बच्चे के बदले £200,000 यानि 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का भत्ता लेती है. वो साफ तौर पर कहती है कि बच्चे पैदा करने का दर्द वो फ्री में नहीं लेना चाहती. टिकटॉक पर अपने फॉलोअर्स से उसने ये बात बताई कि प्रेग्नेंसी से पहले ही वो अपनी मांगे पति से बता देती हैं.

ये भी पढ़ें- करोड़पति की बीवी होने के भी हैं नुकसान! महिला ने किया खुलासा- ‘आप समझ नहीं सकते मेरा दुख’

हर बच्चे की लगाती है कीमत
सौदी आगे बताती हैं कि उनकी सबसे पहली मांग ये होती है कि वो अपनी उंगली पर एक बड़ी डायमंड की अंगूठी चाहती हैं. दूसरा महंगा गिफ्ट उन्हें बच्चे के जन्म के वक्त चाहिए. ये गिफ्ट भी कोई ऐसा-वैसा नहीं, ये लाखों रुपये का बैग होता है, जो लड़की या लड़के के हिसाब से नीला या गुलाबी होगा. इसके अलावा वो एक लग्ज़री गाड़ी भी लेती हैं. इसके अलावा उनके पति उनकी सारी थैरेपीज़ और ब्यूटी ट्रीटमेंट्स का भी खर्चा उठाते हैं. उनके पास वैसे तो तमाम नौकर हैं, लेकिन रात की नींद अच्छी हो, इसके लिए वो रात में नर्स रखती हैं, जो बच्चे को देखती है. इतना सब कुछ सुनने के बाद उनके पति जमाल भले ही सामान्य हों, लेकिन लोगों के होश उड़ गए.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18