Funny Video: भरे बाज़ार में नाचा लड़का, भोजपुरी गाने पर झन्नाटेदार स्टेप्स, देखकर भौचक्के हुए लोग!

Boy Dancing in the Market: आजकल लोग सोशल मीडिया पर अटेंशन पाने के लिए कुछ भी कर जाते हैं. कोई मेट्रो के अंदर ऊल-जुलूल हरकतें कर रहा है तो कोई भरे बाज़ार में नाचने-कूदने लगता है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक शख्स को बाज़ार में नाचते कूदते हुए देख सकते हैं.

यूं तो आपने डांस के तमाम वीडियो देखे होंगे लेकिन किसी को इस तरह बीच सड़क पर फैलते हुए शायद ही देखा होगा. रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, मेट्रो और मॉल्स के बाद अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़का बीच बाज़ार में झूम-झूमकर नाच रहा है. लोग इसके कॉन्फिडेंस की दाद दे रहे हैं.

राजा, राजा, राजा … पर नाचा लड़का
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि भरे बाज़ार में जहां लोग शॉपिंग करने में बिज़ी हैं, वहीं एक लड़का अलग ही मूड में है. वो अचानक ही नाचना शुरू कर देता है. भोजपुरी गाने राजा, राजा, राजा … की धुन पर लड़का झूम-झूमकर नाच रहा है, मानो वहां कोई और मौजूद ही नहीं हो. बाज़ार में मौजूद लोग उसे अजीबोगरीब स्टेप्स को देखकर भौचक्के हो रहे हैं, लेकिन लड़का अपनी ही धुन में है.

पब्लिक बोली- बस ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर prankster_panku नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 2 दिन पहले ही पोस्ट किया गया है और अब तक इसे 34 मिलियन यानि 3.4 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा है कि बस इतना ही कॉन्फिडेंस लाइफ में चाहिए.

Tags: Ajab Gajab, Funny video, Viral Video on Social Media

Source – News18