Viral Video: खाने बैठा शख्स तो घूरने लगा कुत्ता, मासूम चेहरा बनाकर मांगा खाना, लोग बोले- 'ये ब्लैकमेलिंग है!'

कुत्तों को इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है. दोनों का संबंध इतना अच्छा है कि वो एक दूसरे के लिए जान तक देने को तैयार हो जाते हैं. सदियों से दोनों की दोस्ती चली आ रही है. कुत्तों ने इंसानों का स्वभाव अच्छे से समझ लिया है इसलिए वो जानते हैं कि कब उनकी चापलूसी कर के उनसे काम निकलवाया जा सकता है. अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा है, तो आपको एक वायरल वीडियो (Dog demanding food viral video) जरूर देखना चाहिए जिसमें एक कुत्ता, अपने मालिक से खाने की मांग करता दिख रहा है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @_cocotails_ पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो बेहद फनी है. इस वीडियो (Cute dog asking for food viral video) में एक पालतू कुत्ता अपने मालिक से खाना मांगते दिख रहा है. कुत्तों को जब भूख लगती है तब वो मालिक के आगे-पीछे घूमने लगते हैं, उन्हें परेशान करते हैं और जब खाना मिल जाता है तब शांत होते हैं. पर मालिक द्वारा खाने वाले भोजन को भी मांगने का उनका अपना तरीका होता है, जो इस वीडियो में दिखाई दे रहा है.

खाने की डिमांड करने लगा कुत्ता
कुत्ता एक कमरे में मौजूद है जहां एक व्यक्ति, जो शायद उसका मालिक है, नाश्ता करने के लिए बैठा है. वो पकौड़ियां खाते नजर आ रहा है और उसके ठीक सामने, जमीन पर कुत्ता बैठा हुआ है. वो बड़े ही ध्यान से मालिक को खाते हुए देख रहा है. वो अपना भी मासूम चेहरा बना लेता है और खाने की मांग करने लगता है. मालिक बिना उसकी ओर देखे पकौड़ी खाता रहता है. कुत्ता पहले खाने की तरफ देखता है और फिर मालिक के चेहरे की ओर देखता है. साफ पता चल रहा है कि वो क्यूट सा, बच्चों जैसा चेहरा इसलिए बना रहा है, जिससे मालिक को उसपर दया आ जाए और वो उसे भी कुछ खिला दे.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो के साथ लिखा है- “फोकस ऐसा रखो की 4 लोग अपना खाना देने पर मजबूर हो जाएं.” कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये कुत्ता ब्लैकमेलिंग कर रहा है. वहीं एक ने कहा कि कुत्ता अपनी आंखों से शख्स को हिप्नोटाइज करने की कोशिश कर रहा है. एक ने कहा कि कुत्ता कितनी शराफत से देख रहा है!

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18