Viral Video: चूहे में आ गई इतनी हिम्मत, कुत्ते और बिल्ली पर पड़ा भारी! डरकर इधर-उधर भागते दिखे दोनों

चूहा, बिल्ली और कुत्ता, ये तीन जीव एक दूसरे के कट्टर दुश्मन माने जाते हैं. चूहे के पीछे बिल्ली पड़ी रहती है, और बिल्ली के पीछे कुत्ता. पर कुत्ता-बिल्ली दोनों ही चूहों से इतने बड़े होते हैं कि वो उन्हें आसानी से हरा सकते हैं और उनकी जान भी ले सकते हैं. पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इस तथ्य से बिल्कुल भी अलग है. इस वीडियो (Dog cat catch rat) में कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है, जो शायद ही आपने कभी देखा होगा. इसमें कुत्ता और बिल्ली, एक चूहे से इतना डर रहे हैं, कि इधर-उधर भागने पर मजबूर हो जा रहे हैं. चूहे (Rat attack dog cat video) के अंदर इतनी हिम्मत कहां से आ गई, ये सोचने वाली बात है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @iamsallu33 पर हाल ही में एक वीडियो (Rat attack dog and cat viral video) पोस्ट किया गया है जो काफी चौंकाने वाला है. इस वीडियो में एक चूहा, शेर बनकर कुत्ते और बिल्ली का सामना कर रहा है, और उन्हें खदेड़ने में कामयाब भी होता दिख रहा है. जब भी किसी छोटे या कमजोर जीव के सामने कोई बड़ा या ताकतवर जीव आता है और उसके पास भागने का कोई रास्ता नहीं बचता, तो वो डरकर मरने की जगह, सामना कर के मरने का फैसला करता है. ऐसा ही वीडियो में दिख रहे चूहे ने भी किया है.

कुत्ते-बिल्ली ने चूहा पकड़ने की कोशिश की
इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बड़े साइज का चूहा, कुत्ते और बिल्ली से भिड़ रहा है. दोनों उस चूहे को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. पर जैसे ही वो उसके नजदीक जाते हैं, वो उछलकर उनके ऊपर कूद पड़ता है और फिर काटने लगता है. कुत्ता और बिल्ली अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं. फिर चूहा खुद को बचाते हुए दूसरी तरफ निकलता है. बिल्ली उसे पकड़ना छोड़ देती है पर कुत्ता जारी रखता है, मगर चूहा अपनी बहादुरी से उसका भी सामना करता है और उसे खदेड़ देता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि आजकल के कुत्ते-बिल्लियों को अपने ऊपर शर्म करनी चाहिए. एक ने कहा कि बिल्ली को मदद करनी चाहिए थी. एक ने कहा कि बिल्ली ऐसा रिएक्शन दे रही है जैसे उसको इससे कोई मतलब नहीं है. एक ने कहा कि कुत्ता और बिल्ली दोनों को बाहर निकाल देना चाहिए. एक ने कहा कि बिल्ली को दूर से ही देखने में अच्छा लग रहा होगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18