Viral Video: युवक दिखा रहा था जादू, भाई ने कर दिया पर्दाफाश!

जादू क्या है, हाथ की सफाई या वास्तव में कोई अलौकिक चीज? आप चाहे जो भी सोचें, जादू सिर्फ हाथ की सफाई है. जादूगर अपनी ट्रिक्स को इतनी सफाई से अंजाम देते हैं, कि वो अद्भुत लगती हैं. आपने सोशल मीडिया पर भी कई ऐसे वीडियोज देखे होंगे, जिसमें जादू की ट्रिक्स दिखाई जाती हैं. पर क्या आप जानते हैं कि उनके पीछे सिर्फ हमारी आंखों को धोखा दिया जाता है? हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक हमें हर जादूगर की तरह भ्रमित (Magician exposed) करने की कोशिश कर रहा है, मगर उसका भाई उसकी सारी ट्रिक्स को जनता के सामने खोलकर रख देता है.

ट्विटर अकाउंट @PicturesFoIder पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो लोगों को बहुत मजेदार लग रहा है. वो इसलिए क्योंकि ये वीडियो जादूगरों की मैजिक ट्रिक्स (Magic tricks revealed video) की असलियत को बता रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक जादू दिखा रहा है और उसके साथ बैठा उस युवक का भाई, जादूगर की असलियत और उसकी ट्रिक्स को एक्सपोज करने का काम कर रहा है.



जादूगर का खुला राज
सबसे पहले युवक एक ट्रिक दिखाता है जिसमें वो एक हाथ में फोन लिया है और दूसरे में कपड़ा. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो कपड़े को फोन के जरिए एक तरफ से दूसरी तरफ निकाल रहा है. पर तभी उसका भाई उसके हाथों को खींचता है और साइड देखने पर पता चलता है कि कपड़ा, मोबाइल के आरपास नहीं, बल्कि एक प्लास्टिक से होते हुए फोन के पीछे जा रहा है. इसी तरह अगली ट्रिक में वो कार्ड्स को शफल करता है. असल में वो कार्ड्स चिपके रहते हैं. इसी तरह वो एक खीरे वाली ट्रिक दिखाता है जिसमें खीरा हवा में उड़ता रग रहा है. पर सच तो ये है कि उसने मुंह से एक डंडी के जरिए खीरे को फंसाया हुआ है.

वीडियो हो रहा है वायरल
खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि भाई को बोला ऐसा ना करे, पूरी ट्रिक बर्बाद हो रही है. एक ने कहा कि जब दोस्त ऐसे हों तो दुश्मन की क्या जरूरत!

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18