भालू ने फाइटर की तरह गार्ड पर किया अटैक, मारा ऐसा ‘पंच’… दूर जाकर गिरा शख्स!

Bear attacked the man: एक लग्जरी रिजोर्ट की रसोई में एक सिक्योरिटी गार्ड पर अटैक करने वाले एक भालू को कई दिनों की खोज के बाद पकड़ लिया गया और फिर उसे मार दिया गया. कोलोराडो के एस्पेन में सेंट रेगिस एस्पेन रिजॉर्ड (St. Regis Aspen Resort) में हुई इस आकस्मिक मुठभेड़ का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे भालू ने सिक्योरिटी गार्ड पर हमला किया था. वीडियो में भालू सिक्योरिटी गार्ड को ऐसे ‘पंच’ मारते हुए दिखता है, जैसे कि वो एक फाइटर हो. हालांकि भालू को इस हमले की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

भालू ने कैसे किया था गार्ड पर हमला?: द सन की रिपोर्ट के अनुसार, कोलोराडो पार्क और वाइल्डलाइफ (Colorado Parks and Wildlife) ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि होटल में भालू देखे जाने की खबर मिलने के बाद सिक्योरिटी गार्ड किचन में गया और फिर भालू से उसका सामना हुआ. इस दौरान भालू अपने पिछले पैरों पर खड़ा हो गया और उसने सिक्योरिटी गार्ड पर हमला कर दिया. भालू ने बहुत तेजी से गार्ड को धक्का मारा, जिसमें वह जमीन पर दूर जाकर गिरता है.

यहां देखें- भालू ने कैसे किया था गार्ड पर हमला

सिक्योरिटी गार्ड की पीठ पर आईं खरोंच

भालू के हमले में सिक्योरिटी गार्ड को गंभीर चोटें नहीं आईं. वह भालू से अपनी जान बचाने में सफल रहा. उसने तुरंत 911 पर कॉल किया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी पीठ पर लगीं खरोंच का इलाज किया गया. बाद में उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

भालू को मार गिराया गया

वाइल्डलाइफ ऑफिसर्स को जब इस घटना के बारें में पता चला तो उन्होंने उस भालू की तलाश शुरू की. अगली सुबह उनको उसके बारे पता चला लेकिन पब्लिक सेफ्टी की चिंताओं (public safety concerns) के कारण वे उसे पकड़ने और बेहोश करने में सक्षम नहीं थे. बुधवार को सुबह 2 बजे वे आखिरकार भालू को पार्क में घेरने में सफल रहे. एजेंसी ने कहा कि इसके बाद वन्यजीव कार्यकर्ता भालू को इलाके से दूर ले गए और सीपीडब्ल्यू नीति के अनुसार उसे मानवीय रूप से मार गिराया गया.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Viral video

Source – News18