समुद्र में लहरों के बीच दिखी अजीबोगरीब चीज, देखकर गोताखोर भी रह गया सन्न!

इंसान को लगता है कि उसने इस दुनिया के हर रहस्य को जान लिया है. पर ऐसा नहीं है. धरती हो या धरती के बाहर, ऐसे कई रहस्य हैं, जिनका पता लगाना बाकी है. इस वजह से जब इंसान को कोई दुर्लभ चीज नजर आती है, तो वो सन्न रह जाता है. ऐसा ही कुछ एक गोताखोर के साथ हुआ, जब उसने समुद्र में उठने वाली लहरों के बीच अजीबोगीरब जीव (Weird thing spotted in wave video) को देखा. उसे समझ ही नहीं आया कि वो कोई दुर्लभ जीव था या फिर कोई एलियन, यानी दूसरी दुनिया का कोई जीव!

ट्विटर अकाउंट @AMAZlNGNATURE पर अक्सर रोचक वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं जो प्रकृति से जुड़े होते हैं. इस वीडियो में एक समुद्र का दृश्य देखने को मिल रहा है, जिसमें उठती लहरों के अंदर कोई विचित्र जीव (weird creature in sea waves viral video) नजर आ रहा है. काफी दूरी पर एक गोताखोर पानी की सतह पर मौजूद है. वो इन लहरों का वीडियो बना रहा है. उसी दौरान उसे एक जीव लहर में नजर आता है.

लहरों में दिखी अजीब चीज
ये काले रंग का जीव है, जो किसी विशाल कीड़े जैसा लग रहा है. ये काले रंग की कोई चीज लग रही है. कई बार समुद्र में कूड़ा भी काफी पड़ा रहता है जो लहरों के साथ उठकर किनारे तक आ जाता है. हो सकता है कि वो चीज किसी तरह का मलबा हो, या फिर कोई ऐसा समुद्री जीव, जिसके बारे में कम ही लोगों को जानकारी होती है. एलियन होने की संभावना नहीं हो सकती, क्योंकि वैज्ञानिकों ने फिलहाल ऐसे कोई दावे नहीं किए हैं. लोग इस वीडियो को देख हैरानी जता रहे हैं और अंदाजा भी लगा रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
वीडियो को 90 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वो सी वीड हो सकती है, जो समुद्र के तल में मौजूद पौधे होते हैं. एक ने कहा कि मुमकिन है कि वो प्लास्टिक रहा हो, क्योंकि समुद्र में काफी प्लास्टिक जमा है. एक ने कहा कि ये मुमकिन है कि वो कोई ऑक्टोपस हो, जिसे इधर से उधर जाने की काफी जल्दी हो. एक ने कहा कि वो एलियन लग रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18