अद्भुत! घर के सामानों को किया पेंट, पलक झपकते ही सब हुआ गायब!

पेटिंग एक ऐसी कला है, जो हर किसी के बस की बात नहीं है. दुनिया में कई ऐसी कलाएं हैं, जिसे आप सीख सकते हैं, पर पेंटिंग ही एक मात्र ऐसा हुनर है, जिसे सीखना हर किसी के बस की बात नहीं है. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति घर के अंदर रखे सामानों को पेंट कर रहा है. पर उसकी पेंटिंग (Man hide drawer with painting) की ये कला इतनी अनूठी है, कि वो देखकर आपको लगेगा जैसे ये जादू है, पेंटिंग नहीं!

ट्विटर अकाउंट @gunsnrosesgirl3 पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक शख्स घर के सामान पर पेंट करता नजर आ रहा है. पर उसकी पेंटिंग देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी, ऐसा हमारा दावा है! वो इसलिए क्योंकि वो सिर्फ पेंटिंग से घर के सामानों को गायब कर दे रहा है. ऐसा लग राह है जैसे वो चीज वहां मौजूद ही नहीं है.



शख्स ने सामान को किया पेंट
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दराज, दीवार के कोने पर रखी है. दोनों दीवारों का रंग अलग-अलग है. वो उसी दराज को पेंट करने चलता है. सबसे पहले वो दराज पर एक सफेद टेप चिपकता है. उसके बाद दराज के आधे हिस्से को दाईं वाली दीवार के रंग से रंगता है और आधे हिस्से को बाईं वाली दीवार के हिस्से से रंगता है. फिर वो दीवार के निचले सफेद हिस्से के मिलाते हुए दराज के निचले हिस्से को सफेद करता है और आखिर में कमरे की फर्श पर बिछी कालीन से मैच करवाते हुए वो दराज के निचले हिस्से को ग्रे रंग से पेंट कर देता है. इस तरह अंत में जो रिजल्ट निकलकर आता है, वो काफी चौंकाने वाला है. इसी कारण से क्योंकि दराज बिल्कुल गायब हो जाती है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 3 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं और कुछ लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये तो छलावरण की कला है. एक ने कहा कि वो भी अपने घर के सामानों को इसी तरह से छलावरण के जरिए ढकना चाहता है. एक ने कहा कि वो भी अपनी फ्रिज के साथ ऐसा ही करना चाहता है. एक ने कहा कि ये आर्ट कमाल की है. एक ने कहा कि अब उसे समझ आ गया है कि उसे घर के सामानों को कैसे सुरक्षित रखना है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18