अपनी ही शादी में आए दोस्‍त से दिल लगा बैठी, फ‍िर कुछ ऐसा हुआ कि जिंदगी बदल गई

ब्रिटेन की रहने वाली केरी स्विंटन ने कल्पना नहीं की थी कि जून 2011 में जब वह शादी करने के लिए समारोह में आईं तो उनका जीवन इस कदर बदल जाएगा. शादी में 110 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था, जहां वह 20 साल के मार्क टेलर से मिलीं. उस समय वह नहीं जानती थीं कि एक दिन यही शख्‍स उनका मंगेतर बन जाएगा और एक दिन वह उसकी जान बचाएंगी. चार साल बाद ही केरी की शादी टूट गई और वह अपनी बेटी के साथ अकेली रहने लगीं. इसी बीच अपना पियानो ले जाने के लिए वह एक वैन की तलाश कर रही थीं, जब फेसबुक पर मार्क टेलर की कंपनी नजर आ गई. धीरे-धीरे दोनों में चैट पर बातें होने लगीं.

मार्क को पता था कि उसकी शादी हो चुकी है, इसल‍िए वह बहुत ज्‍यादा करीब नहीं जाना चाहता था. मगर बातों-बातों में केरी ने बता दिया कि वह अब अकेली रह रही है. केरी ने बताया- मैं हमेशा उसे पसंद करती थी, लेकिन नहीं पता था कि वह अभी भी सिंगल है जबक‍ि उसकी उम्र 55 साल की हो चुकी थी. हम हर दिन खूब बातें किया करते थे. एक दिन वह अचानक फूलों का गुलदस्‍ता लेकर आ गया और मुझे डेट पर चलने के लिए कहा. मैं मना नहीं कर पाई. इसके बाद हम दोनों एक हो गए. मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा था कि जो शख्‍स मेरी शादी पर मिला था, वह अब मेरा मंगेतर है.

अजीबोगरीब घटना ने सबकुछ बदल दिया
इसी बीच एक अजीबोगरीब वाकया हुआ. मार्क को पॉलीसिस्टिक किडनी नामक जेनेटिक बीमारी का पता चला. उसकी क‍िडनी फेल हो गई. नाक से लगातार खून बह रहा था. डॉक्‍टरों ने किडनी ट्रांसप्‍लांट के लिए कहा. मैंने तुरंत कहा कि मेरी ले सकते हैं तो यूज कर लीजिए. डॉक्‍टरों ने कहा-मैच होना जरूरी है. मैं बेहद चिंत‍ित थी. तभी जांच के बाद डॉक्‍टरों ने कहा-यह परफेक्‍ट मैच है. यानी मेरी क‍िडनी उसे लगाई जा सकती है. मैं बेहद खुश थी.मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिस आदमी से मैं अपनी शादी में मिली थी वह मेरा आदर्श मैच होगा. मेरे अंगों के साथ वह पूरा जीवन जीएगा. शुक्र है कि सर्जरी सफल रही.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18