एक चुटकी सिंदूर…ICU में भर्ती लड़की ने बॉयफ्रेंड से मांगा हक, फोन कर बोली-अब देर मत करो

नयन घोष/ दुर्गापुर: पश्चिम बंगाल का दुर्गापुर इलाके के एक निजी अस्पताल इन दिनों सुर्खियों में है. अस्पताल के मैंनेजमेंट ने काम ही ऐसा किया है. जिसकी चर्चा इन दिनों पूरे देश में है. सोशल मीडिया पर इस काम के लिए अस्पताल प्रशासन को खूब सराहा जा रहा है. आपको बता दें कि अस्पताल में कई दिनों से सूचरिता पात्र नाम की महिला जॉन्डिस की बीमारी के कारण भर्ती है.दिन प्रतिदिन लड़की की हालत खराब ही होते जा रही थी. जिस वजह से उसके माता- पिता घबराए हुए थे.

अपने हालत को देख सुचरिता को लगा कि वह इस बीमारी को ज्यादा दिन तक झेल नहीं पाएगी, इससे घबराकर उसने अपने प्रेमी को फोन कर अपने हालात के बारे में बताया, और अपने प्रेमी अमित से शादी करने की इच्छा जताई. फिर क्या प्रेमी अमीत अपने सारे काम छोड़कर अस्पताल में भर्ती अपनी प्रेमिका से मिला और उसके परिजन से मिलकर शादी की तैयारी शुरू कर दी. सुचरिता की हालत देख अस्पताल वालों ने उसे बाहर जाने की इजाजत नहीं दी.

ऐसे में सुचरिता ने अस्पताल में ही विवाह करने के लिए वहां के प्रशासन से मांग की. फिर क्या अस्पताल वालों ने सोच- विचार कर वहां शादी करवाने के लिए मान गये. अस्पताल शादी के मंडप में तब्दील हो गया और अस्पताल के कर्मचारी अमित के बराती बन गएय अस्पताल के आइसीयू रूम में भर्ती सूचरिता की अमित के साथ पुरोहित द्वारा मंत्रोच्चार से विवाह कराया गया. हालांकि इस दौरान अस्पताल में शोर शराबा नहीं देखा गया. बेहद शांतिपूर्ण तरीके से विवाह की तमाम रस्म को पूरा किया गया.

शादी के बाद पिता ने कहा कि वह बहुत खुश है कि बेटी की इच्छा पूरी हुई. बेटी के ससुराल वालो का स्वभाव भी सहयोगियों का है. बिना उनके सहयोग के ये शादी मुमकिन नहीं थी. वहीं सुचरिता भी शादी के बाद बहुत खुश नजर आई.

Source – News18