कर्मचारी ने मांगी मेड‍िकल लीव, बॉस ने दिया ऐसा जवाब क‍ि छोड़ दी नौकरी

दफ्तर में छुट्टी को लेकर कई बार बहस हो जाया करती है, लेकिन ऐसी बातें कभी सार्वजन‍िक नहीं होतीं. मगर इस बार एक कर्मचारी की उसके बॉस के साथ बातचीत का व्‍हाट्सएप चैट वायरल हो रहा है, जो हैरान करने वाला है. कर्मचारी ने मेड‍िकल लीव मांगी, लेकिन बॉस ने जो जवाब दिया, उसे सुनकर तुरंत इस्‍तीफा दे दिया. बॉस ने जो बातें कहीं, उसे जानकर सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी गुस्‍से में दिखे.

सोशल मीडिया साइट Reddit पर ‘trustmebrotrust’ एकाउंट से यह स्‍क्रीनशॉट शेयर किया गया है. इसमें कर्मचारी अपने बॉस से कहता है, मेरी तबियत बहुत खराब है. कंपकपी लग रही है. बुखार भी है और पूरा शरीर दर्द कर रहा है. मुझे नहीं लगता क‍ि मैं आज काम कर पाऊंगा. मुझे एक दिन की लीव लेनी होगी. इस पर बॉस ने लिखा, क्‍या डॉक्‍टर नोट शेयर करें. कर्मचारी ने जवाब दियाा, मैं पिछले 3 साल से डॉक्‍टर के पास नहीं गया. सिर्फ बुखार के ल‍िए डॉक्‍टर के पास जाने के पैसे नहीं हैं मेरे पास. हर बार दिखाने के लिए भी कंपनी द्वारा कवर नहीं किया गया है.

आप फोन पर गेम खेलो, मैं रिजाइन कर रहा
इस पर बॉस भड़के हुए दिखे. उन्‍होंने लिखा, नहीं, लेकिन आपको काम पर रहना होगा जब तक कि आप डॉक्टर का नोट न दे सकें. अगर यह सिर्फ बुखार है तो आपको आकर काम करना चाहिए. सही है? आप कितना पैसा कमाएंगे, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप काम कितना करते हैं. कर्मचारी को बॉस की यह बात अखर गई. उसने तुरंत नौकरी न करने का मन बना लिया. बॉस को जवाब देते हुए लिखा, ठीक है दोस्त, पूरे दिन ब्रेक रूम में बैठकर अपने फोन पर खेलने का आनंद लो. मैं रिजाइन कर रहा हूं.

It was a short week on the job lol
byu/trustmebrotrust inantiwork

एक दिन के लिए डॉक्टर का नोट?
पोस्ट शेयर करते ही वायरल हो गई. चैट देखकर कई यूजर्स ने नाराजगी जाह‍िर की. कुछ ने अपने अनुभव भी शेयर किए. एक ने ल‍िखा, मुझे भी इस गंदगी से जूझना पड़ा था. एक दिन गले में खराश थी. सांस लेने में दर्द हो रहा था. लग रहा था क‍ि गले में ब्‍लेड से काटा जा रह हो. लेकिन मुझे लीव नहीं मिली. इसी दर्द में मुझे काम करना पड़ा. दूसरे ने ल‍िखा, एक दिन के लिए डॉक्टर का नोट? ओह, अच्‍छा हुआ आपने नरक छोड़ दिया. डॉक्‍टर को दिखाते तो वे भी यही कहते, आपको वायरस है और घर जाकर आराम करें.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18