किचन में रखी थी खूबसूरत टेबल, बटन दबाते ही दिखा ‘दूसरी दुनिया’ का रास्ता!

Secret table in kitchen: क्रिएटिविटी और प्राइवेसी हर किसी को पसंद होती है. इनसे जुड़ा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक खूबसूरत टेबल किचन में रखी हुई दिखाई देती है, जो देखने बड़ी, सिलेटी-पीले रंग और फर्निश्ड है. ये टेबल आम टेबलों से बिल्कुल अलग है, जिसमें एक बटन लगा हुआ है. जब एक शख्स इस बटन को दबाता है तो टेबल की आड़ में छिपे सीक्रेट से पर्दा उठता है और उसमें एक  खुफिया रास्ता दिखता है जो मानो ‘दूसरी दुनिया’ के लिए जाता हो.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @Xudong1966 नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसके कैप्शन में बताया गया है कि ‘इस रसोई द्वीप में एक गुप्त सीढ़ी है, जो तहखाने तक जाती है.’ पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक वीडियो पर सौलह हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही कुछ लोगों ने वीडियो (Secret table Viral Video) पर कमेंट भी किए हैं.

यहां देखें- टेबल का वीडियो  

यह वीडियो महज 14 सेकंड का है, लेकिन उसमें टेबल में जो क्रिएटिविटी की गई है, वो देखने में वाकई चौंकाने वाली है. यह आइडिया उन लोगों के लिए बेहतर है, जो अंडरग्राउंड कमरे या फिर तहखाना बनाना चाहते हैं और उसे लोगों की नजर से गुप्त रखना चाहते हैं. यकीनन ये वीडियो (Secret Table Idea) आपको भी पसंद आया होगा. 

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो की शुरुआत में किचन में रखी ये टेबल उसकी शोभा बढ़ा रही है. तभी एक शख्स आता है, वह टेबल की साइड में लगे एक बटन को दबाता है, जिसके बाद जो होता है, उसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी. टेबल का ऊपर का हिस्सा आगे की ओर खिसक जाता है और उसके बगल की एक साइड दरवाजों की तरह खुल जाती है और अंदर बेसमेंट की ओर जाती हुई सीढ़ियां दिखती हैं. यह बेसमेंट एकदम साफ सुधरा दिखाई देता है. पहली नजर में देखने में लगता ही नहीं है कि टेबल के अंदर एक सीक्रेट रास्ता भी होगा. इस टेबल का आइडिया सच में हैरान कर देने वाला है.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Viral news, Viral video

Source – News18