कीचड़ में स्टंट कर रहा था लड़का, मिट्टी में धंसी गर्दन, लगा छटपटाने, फिर…

लोग मजाक-मजाक में कई बार ऐसी खतरनाक हरकतें करने लग जाते हैं, जिससे उनकी जान पर बन आती है. ऐसा ही एक खौफनाक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी किनारे एक लड़का गुलाटी मारने की कोशिश कर रहा है. वह दौड़ता हुआ कीचड़ में आता है. हाथों को नीचे रखकर सिर को मिट्टी के अंदर डालकर पलटने की कोशिश करता है, लेकिन तभी उसकी गर्दन मिट्टी के अंदर धंस जाती है. वह तड़पने लगता है. दूसरी ओर उसका दोस्त वीडियो बनाने में मशगूल रहता है.

बता दें कि नदी किनारे कई बार दल-दली मिट्टी जमा हो जाती है, जिसमें लोग इस तरह के स्टंट को परफॉर्म करते हैं. इस वीडियो में भी ये लड़का कुछ ऐसा ही करने की कोशिश करता है. लेकिन स्टंट के दौरान उसकी गर्दन मिट्टी में पूरी तरह धंस जाती है और हाथ से बाहर निकालने में सपोर्ट भी नहीं मिल पाता. ऐसे में लड़का तड़पने लगता है. वीडियो देखकर साफ कहा जा सकता है कि एक पल की देरी का मतलब सीधे इस शख्स की जान चली जाती. लेकिन वीडियो बनाने वाले ने कैमरा बंद करना उचित नहीं समझा.

हालांकि, थोड़ी देर में ही लड़के का दूसरा दोस्त उसे बचाने के लिए पहुंच जाता है, लेकिन तब तक अपने लड़के का सिर बाहर निकल जाता है. लड़का पूरी तरह कीचड़ में सना रहता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dontlough8001 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इसे 30 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं सैकड़ों कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि वीडियो बनाने की जगह कैमरामैन को उस लड़के की मदद करनी चाहिए थी. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि रील के चक्कर में जान गंवा देता. वहीं, एक दूसरे यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि इसे कहते हैं मौत को छू कर टक से वापस आना.

भूलकर भी न करें ऐसा स्टंट!

लोग रील बनाने के चक्कर में कई बार ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जिसका खामियाजा मौत के रुप में भी भुगतना पड़ता है. कभी कोई सांप के साथ सेल्फी लेने लगता है तो कभी कोई नाली में लेटकर वीडियो बनाता दिखाई देता है. अब इस स्टंट को ही देख लीजिए. अगर थोड़ी सी भी देर होती तो शख्स की सीधे मौत हो जाती. ऐसे में किसी को भूलकर भी ऐसा स्टंट नहीं करना चाहिए.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, OMG, Shocking news, Weird news

Source – News18