छत्तीसगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली भ्रष्टाचार की बारात, विधायक को बनाया दूल्हा, वीडियो हुआ वायरल

अनूप पासवान/एमसीबी. मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के अंतर्गत आने वाले नगर पालिक निगम चिरमिरी के हृदय स्थल हल्दीबाड़ी में भाजपा ने एक अनोखी बारात निकाली. स्थानीय विधायक डॉ. विनय जायसवाल के साथ ही महापौर कंचन जायसवाल का मुखौटा लगाकर भाजपा कार्यकर्ता बारात में शामिल हुए. बारात में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधियों के खिलाफ विपक्ष द्वारा जमकर प्रहार किया जा रहा है. इसी कड़ी में एमसीबी जिले के नगर निगम चरमिरी के हल्दीबाड़ी इलाके  में भाजपा ने भ्रष्टाचार की बारात निकाली. इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए जिन्होंने स्थानीय विधायक डॉ. विनय जायसवाल और कचंन जायसवाल का मुखौटा लगाकर विरोध प्रदर्शन किया.

अवैध कारोबार के विरोध में निकाली गई झांकी
भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल के चेहरे के कट आउट को दूल्हे के रुप में तैयार कर घोड़ी पर बिठाकर पूरे इलाके में जुलूस निकाला. चिरमिरी में अवैध कारोबार के विरोध में यह झांकी निकाली गई थी. वहीं सट्टे के अवैध कारोबार को लेकर सड़कों पर बैठकर शराब एवं जुए के उदाहरण के रूप में आम जनमानस के सामने नाट्य रूपांतरण भी प्रस्तुत किया. कांग्रेस सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ किए गए इस प्रदर्शन में पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल के साथ भारतीय जनता पार्टी के अन्य कई पदाधिकारी शामिल हुए.

.

FIRST PUBLISHED : July 15, 2023, 15:27 IST

Source – News18