जान से मारने की धमकी दे रहा है भूत, कब्र‍िस्‍तान गए कपल के पीछे पड़ा!

भूतों के बारे में आपने बहुत सुना होगा, लेकिन एक कपल के साथ ऐसा वाकया हुआ कि जानकर आपकी रूह कांप उठेगी. दोनों एक कब्र‍िस्‍तान गए हुए थे, लेकिन घर लौटते समय मुसीबत अपने साथ ले आए. आत्माएं उनके पीछे-पीछे घर आ गईं और डरा रही हैं. बार-बार डरावनी आवाजें निकाल रही हैं ताकि वे डर जाएं. यहां तक क‍ि जान से मारने की धमकी दे रही हैं.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 58 साल के चार्ली हार्कर और 59 साल की उनकी पत्‍नी टेरेसा ह्यूसेज खाली वक्‍त में पैरानॉर्मल एक्‍ट‍िविटी की जांच करते हैं. दोनों फेसबुक पर इसके बारे में जानकारी भी शेयर करते हैं. लेकिन बीते दिनों उनके साथ अजीब घटना हुई. कब्र‍िस्‍तान से लौटने के बाद दोनों काफी परेशान हैं. इनका मानना है कि इनका घर अब भूत‍िया गतिविधियों का केंद्र बन चुका है. यहां जार्ज नाम का एक भूत आकर रहने लगा है. वह राक्षस की तरह है. चार्ली ने कहा, मुझे लगता है कि जब हम कब्रिस्‍तान में कुछ गतिविधियों की जांच करने के लिए गए थे, तभी यह पीछे लग गया और अब परेशान कर रहा है.

अंधेरे में कीचड़ में पड़ा हुआ पाया
चार्ली ने कहा, हम बर्मिंघम के पास वॉल्सॉल शहर में रहते हैं. एक दिन हम लाइम पिट्स नेचर रिजर्व में जांच के लिए गए हुए थे. तभी एक चीख सुनाई दी और मेरी पत्‍नी टेरेसा को पूरी तरह से अंधेरे में कीचड़ में पड़ा हुआ पाया. वह बाहर निकलने की कोश‍िश कर रही थी, लेकिन निकल नहीं पा रही थी. ऐसा लग रहा था कि किसी दुष्ट आत्मा ने उस पर कब्‍जा कर लिया हो. उसका पीछा कर रही हो. हम 18 साल से इस तरह की जांच कर रहे हैं, लेकिन भी ऐसे हालात नहीं बने. मुझे लगता है कि वह जॉर्ज ही था जिसने उसे अपने वश में कर लिया.

…मैं मार दूंगा. मुझे मत परेशान करो
टेरेसा ने कहा, मुझे सिर्फ इतना याद है कि चार्ली मेरे पास खड़ा था. मैं कीचड़ में फंसी हुई थी और माफी मांग रही थी. जार्ज ने कहा-मैंने देखा कि टेरेसा किसी को भाग जाने के लिए कह रही थी. मेरे घर में उसके बाद से ही चीजें बदल गईं. ऐसा लगता है कि घर के अंदर कुछ चीजें फेंकी जा रही हैं, लेकिन वह नजर नहीं आतीं. एक डरावनी गुड़ि‍या अक्‍सर हमारे घर के अंदर आ जाती है और सीढ़ि‍यों से लुढकती हुई दिखती है. चार्ली ने कहा, मैंने जार्ज से संपर्क करने की कोश‍िश भी की. लेकिन वह कह रहा कि मैं मार दूंगा. मुझे मत परेशान करो.

Tags: Amazing news, Bizarre news, OMG News, Shocking news, Trending news, Weird news

Source – News18