ताड़ जैसी ऊंची लड़की, 5 फीट की महिला से हुआ प्यार!

इंसान को कभी भी, किसी से भी प्यार हो सकता है. इसी वजह से कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है. शायद इसी वजह से प्यार में अंधे लोग, अपने पार्टनर की जाति, धर्म, धन-दौलत, उम्र तक नहीं देखते. अब तो ट्रेंड बदल गया है, लोग लिंग और कद तक नहीं देखते. ऐसा ही इंग्लैंड (England women height difference) की 2 महिलाओं के साथ भी है. दोनों एक दूसरे से प्यार करती हैं. उनकी हाइट में जमीन आसमान का फर्क है. इस वजह से जब कोई उन्हें देखता है, तो मां-बेटी की जोड़ी समझ लेता है. लंबी वाली ताड़ के पेड़ जितनी ऊंची है, और उसकी गर्लफ्रेंड, उसके सामने बच्ची लगती है.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड के कॉर्नवॉल (Cornwall, England) में रहने वाली 29 साल की लिज़ी ग्रूमब्रिज (Lizzy Groombridge) का कद 6 फीट 3 इंच (6 feet 3 inch woman) है. अब सोचिए कि इतनी लंबी लड़की का पर्टनर, लंबा ही होगा. पर ऐसा नहीं है. लिजी की गर्लफ्रेंड का नाम कैंडी डिक्सन (Candie Dixon) है जो उम्र में 31 साल की हैं और उनका कद 4 फीट 11 इंच है. दोनों को सोशल मीडिया पर छेड़ते हैं और उनका मजाक भी बनाते हैं.



2021 में हुई थी मुलाकात
लिजी का कहना है कि वो इस बात से पहले परेशान हो जाया करती थीं, कि लोग उनकी गर्लफ्रेंड को उनकी बेटी समझ लेते थे, पर अब वो लोगों को बुरे कमेंट्स पर ध्यान ही नहीं देती हैं. लिजी और कैंडी की मुलाकात साल 2021 में इंस्टाग्राम पर हुई थी. कैंडी, लिजी को फोटोज में टैग करती थीं, जिससे उनका ध्यान अपनी ओर खींच सकें. दोनों ने ऑनलाइन लंबे वक्त तक चर्चा की, और फिर उसी साल नवंबर में मुलाकात की.

दोनों मिलकर सोशल मीडिया से कमाती हैं पैसे
लिजी अपने पुराने रिश्ते के खत्म होने से दुखी थीं, कैंडी ने उन्हें उस स्थिति से बाहर निकालने में मदद की. दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के नजदीक आते गए. शुरुआत में लिजी को अलग महसूस हुआ, पर धीरे-धीरे उन्हें भी कैंडी से प्यार हो गया. लिजी ने बताया कि इससे पहले उन्होंने किसी महिला को डेट नहीं किया था, पर कैंडी को डेट कर के उन्हें कुछ भी अलग नहीं लगा. उनके लिए कैंडी पहले एक इंसान हैं, बाद में महिला हैं. दोनों अपने वीडियोज बनाकर हर महीने 4.2 लाख से लेकर 5.2 लाख रुपये तक कमाती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source – News18