पति-पत्नी के बीच 27 साल का अंतर, 65 की उम्र में पैदा हुआ था लड़का

कई बार पति पत्नी के बीच उम्र का अंतर बहुत ही असहज हालात पैदा कर देता है. इससे परिवार में तो उतनी परेशानी भले ही ना हो, समाज में कई बार अजीब स्थिति जरूर बन जाती है. ऐसा ही कुछ एक परिवार में हुआ, जहां पति-पत्नी के बीच की उम्र में 27 साल का अंतर है. दोनों ने तीन साल तक डेटिंग करने के बाद प्रेम विवाह किया. उनका जब दूसरा बच्चा पैदा हुआ तो उस समय पिता की उम्र 65 साल थी. इसकी वजह से कई लोग पिता को लड़के का दादा समझ लेते हैं.

अमेरिका के पेनिसल्वेनिया की रहने वाली ग्रेचेन डिलोन और उनके पति माइकल का जब दूसरा बच्चा पैदा हुआ था, तब उनकी उम्र 38 साल और 65 साल थी. पर लोग माइकल की उम्र को देखते हुए अक्सर उसे उसके लड़के का दादा समझ लेते हैं.

ग्रेचेन और माइकल की पहली मुलाकात सुपरमार्केट में अक्टूबर 2014 में हुई थी. पहले दोनों में दोस्ती हुई जो कुछ समय बाद प्यार में बदल गई. इसके तीन साल बाद अक्टूबर 2018 में दोनों ने शादी कर ली. उनका पहला लड़का शैनन अक्टूबर 2021 में पैदा हुआ था. फिर अगस्त 2023 में गैलेन नाम की लड़का हुआ.

Amazing family, Strange family, husband wife with 27 years gap, father called as grandad, OMG, Amazing News, Shocking News,

पति पत्नी की उम्र में इतना अंतर होने के बाद भी दोनों की लव मैरिज है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

ग्रेचेन एक सिस्टम सिक्यूरिटी मैनेजर हैं. उनका कहना है माइकल पिता बनने के लिए बेकरार था. उनके पिछली रिलेशनशिप से एक बच्चा और एक सौतेली संतान थी. उम्र की वजह से वह उतने सक्रिय नहीं रहते हैं, लेकिन भी वह बच्चों के खूब प्यार और वक्त देते हैं. ग्रेचन कहती हैं कि बहुत ज्यादा धैर्य होने की वजह से वे बच्चों के दादा लगते भी हैं.

दूसरी तरफ माइकल का कहना है कि लोगों को लगता है कि वह उसके बच्चों का दादा है, लेकिन उन्हें हसीं आती है. रोचक बात यह है कि माइकल ग्रेचेन की मां से भी दो साल बड़े हैं. माइकल बताते हैं कि एक सुपरमार्केट के बाहर हुई मुलाकात के बाद उनकी और ग्रेचेन की गहरी दोस्ती हो गई थी.

यह भी पढ़ें: दो बहनों ने की लव मैरिज, एक ही आदमी से की है शादी, तीनों हैं बहुत खुश, कारण जान चौंक जाता है हर कोई!

दोनों के रिलेशन धीरे धीरे गहरे हुए और दोस्ती रोमांस में बदली जिसके बाद वे एक दूसरे को डेट करने लगे. इसके साढ़े तीन साल बाद दोनों ने शादी कर ली. दोनों को एक दूसरे से बातचीत करना बहुत अच्छ लगता है कि उनकी शानदार रिलेशनशिप आज भी जारी है. शादी के बाद उन्होंने फैसला किया कि वे बच्चे भी पैदा करेंगे.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18