पूरी ज़िंदगी मुफ्त में मिलेंगे बर्गर और कोल्ड ड्रिंक! शानदार है ऑफर, बस पूरी करनी है छोटी सी शर्त

हर किसी की खाने में अपनी-अपनी पसंद होती है. कोई घर का खाना तो कोई बाहर का खाना पसंद करता है. कुछ को इंडियन स्ट्रीटफूड पसंद होते हैं तो कुछ लोगों को फास्ट फूड का शौक होता है. अगर आप भी उनमें से हैं, जिन्हें बर्गर, कोल्ड ड्रिंक और सैंडविच भाते हैं, तो एक ज़बरदस्त ऑफर सिर्फ ऐसे ही लोगों के लिए है. अगर इससे जुड़ी हुई शर्त आप पूरी कर पाए तो ज़िंदगी भर सैंडविच और कोल्ड ड्रिंक के पैसे नहीं देने होंगे.

ये ऑफर लेकर आई है अमेरिकी सबसे बड़ी सैंडविच चेन Subway. फास्ट फूड रेस्तरां फ्रेंचाइज़ी सबवे ने एक शानदार ऑफर देते हुए कहा है कि वो एक शर्त पूरी करने वाले कस्टमर को ज़िंदगी भर मुफ्त में खाना खिलाएगी. हालांकि शर्त भी कोई मेहनत भरी तो नहीं है लेकिन पूरी करने से पहले बहुत से लोगों को सोचना और समझना होगा. ये ऑफर 1 अगस्त से शुरू होकर 4 अगस्त की रात तक वैलिड रहेगा.

अपना नाम बदलकर रखना है SUBWAY
कंपनी ने एक प्रतियोगिता रखी है, जिसमें हिस्सा लेने वाले प्रतियोगी को कानूनी तौर पर अपना नाम बदलकर ‘सबवे’ रखना है. इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए SubwayNameChange.com पर 1 अगस्त को सुबह 9 बजे से 4 अगस्त रात 11 बजकर 59 मिनट के बीच साइन अप करना होगा. वेबसाइट के मुताबिक आधिकारिक नियमों के मुताबिक मिलने वाली सभी योग्य एंट्रीज़ में से 7 अगस्त, 2023 या उसके आसपास रैंडम ड्रॉ के हिसाब से एक संभावित विजेता का चयन किया जाएगा. विजेता को 50 हज़ार यूएस डॉलर यानि 41 लाख 13 हज़ार से भी ज्यादा कीमत के गिफ्ट कार्ड दिए जाएंगे, जिसकी वैलिडिटी लाइफटाइम की होगी.

कैसे लेना होगा हिस्सा?
इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगी की उम्र 18 साल या इससे ज्यादा होनी चाहिए. कंपनी नाम बदलने के लिए विनर को खुद 750 यूएस डॉलर की कानूनी फीस का भुगतान करेगी. अपना नाम बदलने के लिए तैयार प्रतियोगी को 4 महीने के अंदर कंपनी को अपना नेम चेंज सर्टिफिकेट दिखाना होगा. एंट्री फॉर्म में आवेदक का पूरा नाम-पता, मेल और जन्मतिथि लिखनी होगी. इसमें उसे नाम बदलने के लिए अपनी सहमति भी देनी होगी, तभी जाकर उसका फॉर्म सबमिट होगा.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source – News18