VIDEO: बीच रास्ते में खराब हुई मोटरसाइकिल, तो शख्स ने बुक कर ली बाइक!

बीच रास्ते पर गाड़ियां खराब होना काफी दुर्भाग्यपूर्ण होता है. लोगों को उससे बहुत असुविधा होती है क्योंकि हर बार ये जरूरी नहीं है कि गाड़ी जहां खराब हो, उसके आसपास कोई मैकेनिक भी मौजूद हो. ऐसे में लोगों को खुद ही अपनी गाड़ी को धक्का मारते हुए आगे की ओर ले जाना पड़ता है. पर सोचिए कि अगर मैकेनिक बहुत दूर हो तो क्या किया जाए. कई लोगों के पास तो शायद इस समस्या का कोई हल ही ना हो, पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति (Man book Rapido bike to push own motorcycle) ने इस मुसीबत में ऐसा दिमाग लगाया, कि उसे देखकर आप उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. इस शख्स की बाइक बीच में खराब हुई, तो इसने तुरंत ही बाइक टैक्सी बुक कर ली.

इंस्टाग्राम अकाउंट @gojo_rider पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें एक रैपिडो कंपनी का बाइक चालक बताता है कि कैसे उसे एक शख्स ने सिर्फ इसलिए बुक किया, जिससे वो उसकी मोटरसाइकिल (Rapido bike viral video) को धकेलने में उसकी मदद करे. वीडियो पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा- भाई ने रैपिडो बुलवाकर 2 किमी तक धक्का लगवाया. ये एक वायरल वीडियो है, इस वजह से न्यूज18 हिन्दी इसके सही होने की पुष्टि नहीं करता है. कई बार ऐसे वीडियोज सिर्फ मनोरंजन के नजरिए से भी बनाए जाते हैं, जो पहले से स्क्रिप्टेड होते हैं.



गाड़ी खराब हुई तो बुक कर ली बाइक
वीडियो में एक रैपिडो बाइक वाला कस्टमर को पिक करने जाता है, पर वो जैसे ही उसके पास पहुंचता है, तो ये देखकर हैरान हो जाता है कि उस व्यक्ति के पास अपनी खुद की बाइक पहले से ही है. वो उससे पूछता है कि आपने बाइक क्यों बुक की, तो वो बताता है कि उसकी बाइक खराब हो गई है, और उसे आगे सर्विस सेंटर तक जाना है, जहां वो मैकेनिक को बाइक दिखा सके. वो राइडर को पैर लगाने के लिए कहता है. बाइक टैक्सी का राइडर इस बात से हैरान होता है, पर फिर वो एक पैर को खराब बाइक पर रखकर अपनी बाइक को आगे बढ़ाता है, जिससे वो बाइक भी आगे की ओर चलने लगती है. जब बाइक मैकेनिक के पास पहुंच जाती है, तो फिर बाइक राइडर वहां से बिना पैसे लिए जाने लगता है. वो मदद करने के बदले रुपये नहीं लेना चाहता था. पर ग्राहक उसे जिद कर के रुपये पकड़ा देता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 25 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये बहुत अक्लमंदी का काम है, जब आप अपना 100 फीसदी दिमाग इस्तेमाल करते हैं तो ऐसा ही होता है. एक ने कहा कि भारत, नौसिखियों के लिए नहीं है. एक ने कहा कि शख्स ने रुपये देककर बता दिया कि वो सज्जन व्यक्ति है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18