फुटबॉल प्लेयर को चबा गया मगरमच्छ, जबड़े में फंसी बॉडी, छुड़ाने के लिए मारनी पड़ी गोली

मगरमच्‍छ सबसे शात‍िर श‍िकार‍ियों में से एक होते हैं. इनसे दूर ही रहना चाहिए. खासकर अगर ये किसी नदी या तालाब में हों तो गलती से भी कदम नहीं रखने चाहिए. वरना वही हाल होगा जो 29 साल के इस फुटबॉल प्‍लेयर का हुआ. यह जानते हुए कि नदी में मगरमच्‍छ रहते हैं, वह नहाने के लिए कूद गया. तभी गहरे पानी में से मगरमच्‍छ निकला और चबाकर खा गया. वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, लेकिन इतना वीभत्‍स है कि हम आपको दिखा भी नहीं सकते.

मामला कोस्‍टार‍िका का है. मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, फुटबॉलर जीसस अल्बर्टो लोपेज ऑर्टिज रियो कैनास की एक नदीं में तैर रहे थे. तभी दूसरी तरफ से मगरमच्छ आ गया और अटैक कर दिया. वहां मौजूद लोगों ने अल्‍बर्टो को बचाने की भरपूर कोश‍िश की लेकिन सफल नहीं हो सके, क्‍योंकि मगरमच्‍छ उनके शरीर को दांतों में दबाकर गहरे पानी में खींच ले गया था.

बॉडी को छोड़ नहीं रहा था
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मगरमच्छ फुटबॉलर की बॉडी को छोड़ नहीं रहा था. बॉडी उसके जबड़े में फंस गई थी. रोकने पर वह गहरे पानी में लेकर छिप जाता था. जब बचाव दल को लगा कि वह नहीं छोड़ेगा तो आख‍िर में उसे गोली मार दी गई. पुलिस ने बताया कि अगर मगरमच्‍छ को गोली नहीं मारी गई होती तो शायद डेडबॉडी भी नहीं मिलती. क्‍योंकि वह गहरे पानी के अंदर ले जाकर छिपा देता.

मगरमच्‍छ काफी विशाल और भयानक
सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक, मगरमच्‍छ काफी विशाल और भयानक था और बार-बार अल्‍बर्टो के शरीर को पानी में डुबाने की कोश‍िश कर रहा था. अल्‍बर्टो यहां के काफी मशहूर फुटबॉलर थे और डेपोर्टिवो रियो कैनास टीम की तरफ से खेला करते थे. इसके बावजूद पर‍िवार की आर्थिक स्थित‍ि ठीक नहीं थी.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18