बीच सड़क प्रेमिका को प्रपोज करने लगा बॉयफ्रेंड, पुलिस ने की मदद, अचंभे में लोग

मैरेज प्रपोजल किसी के भी जीवन में हमेशा खास होते हैं. आजकल कुछ लोग अपने साथी को आश्चर्यचकित करने और दिन को यादगार बनाने के लिए रोमांचक कारनामे करने लगे हैं. अमेर‍िका में एक शख्‍स ने कुछ ऐसा ही किया. बीच सड़क प्रेमिका को प्रपोज करने लगा. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन आप जानकर हैरान होंगे कि उसकी मदद कोई और नहीं बल्‍क‍ि पुल‍िस कर रही थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अधिकारियों ने उस आदमी को गिरफ्तार करने के लिए एक सरप्राइज सेट किया और फिर कैसे रोमांटिक पल में बदल दिया. 2 मिनट लंबी क्लिप 22 नवंबर को ईओ क्लेयर पुलिस विभाग ने खुद शेयर की. कैप्शन में लिखा, आप कभी नहीं जानते कि ट्रैफिक स्टॉप पर क्या होने वाला है.

पहले तो लड़की को कुछ समझ नहीं आया
फ़ुटेज की शुरुआत में एक पुलिस अधिकारी कार में बैठे ड्राइवर को खींचता नजर आता है. फिर वह उसे कार से बाहर आने के लिए कहता है. तभी एक अन्‍य अध‍िकारी आता है. वह उस व्यक्ति की प्रेमिका को कार से बाहर निकलने के लिए कहता है. एक ओर वह प्रेमिका से बात करता है, तभी दूसरा पुलिस अध‍िकारी उस व्यक्ति को गिरफ्तार करने का नाटक करने लगता है.

जब मह‍िला मुस्‍कुराने लगी
यह देखकर महिला पुलिस अधिकारी से पूछती है कि क्या हो रहा है. क्‍योंकि उसे इस बात का एहसास नहीं था कि कोई सरप्राइज मिलने वाला है. इसके बाद बॉयफ्रेंड को घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है. जब मह‍िला को यह समझ आ जाता है कि यह सबकुछ उसे प्रपोज करने के लिए किया गया, तो वह मुस्‍कुराने लगती है. बाद में पुलिस अध‍िकार‍ियों को थैंक्‍यू कहने लगती है. पुलिस अध‍िकार‍ियों ने भी उसे बधाई दी.

Tags: OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18