बचपन में थी बेहद बदसूरत, लेकिन लगी ऐसी 'लॉटरी', आज हर महीने कमा रही 30 लाख रुपये

एक महिला जो खुद को बचपन में बेहद बदसूरत महसूस करती थी, आज वह अपनी सुंदरता के दम पर हर महीने 30 लाख रुपये कमा रही है. हाल ही में उसने इसका खुलासा किया. मह‍िला ने बताया कि कैसे लोग उसे ताने देते थे. कहते थे कि कितनी अजीब दिखती है. आलोचना की जाती थी. लेकिन जब उसे अपनी सुंदरता का अहसास हुआ तो पूरी दुनिया ही बदल गई. अपने ग्‍लैमरस लुक के जर‍िए वह इतना पैसा कमा रही है कि अमीर हो गई है.

डेली स्‍टार से बातचीत में 18 साल की एप्रिल ओपल (April Opal)ने कहा, जब मैं कैम्ब्रिज में स्टेम सेल रिसर्च पर काम करने जा रही थी, पैसों की सख्‍त जरूरत थी. कमाई का कोई जर‍िया नहीं था. तभी ओनलीफैन्स कलाकार लुसी बैंक्स की तस्‍वीरें देखकर मुझे आइड‍िया आया. वहीं से मुझे अपनी सुंदरता का अहसास हुआ. फ‍िर मैं आजीविका के लिए ग्लैमरस तस्वीरें बेचने लगी. आज इनकी बदौलत हर महीने 30000 पाउंड यानी 30 लाख रुपये तक कमा लेती हूं.

अब यही मेरी कमाई का जर‍िया
ओनलीफैंस की युवा मॉडल ने कहा कि मुझे शुरू में यह अजीब लगता था. लेकिन अब यही मेरी कमाई का जर‍िया है. अपना मेकअप अलग तरीके से करना सीखने और ग्लैमरस स्टाइल अपनाने के बाद मेरा लुक पारंपरिक रूप से अधिक आकर्षक हो गया. मुझे सर्जरी जैसी कोई जरूरत नहीं हुई. यहां तक क‍ि दवाएं भी नहीं ली. एप्र‍िल ने बताया कि हाल ही में एक अमीर आदमी ने उसकी तस्‍वीरें देखने के बाद शादी का प्रस्‍ताव दिया है. आपको दूसरे कैसे देखते हैं, यह मायने नहीं रखता, आप खुद को कैसे देखते हो यह मायने रखता है.

जीती हैं लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल
एप्र‍िल के पास अब इतना पैसा है कि वह लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल जीती हैं. इस साल की शुरुआत में उसने पूरे एश‍िया का टूर किया. कई इवेंट में हिस्‍सा लिया और इसकी तस्‍वीरें शेयर की, जिनके बदले खूब पैसे मिले. एप्र‍िल ने कहा, लुसी बैंक्स ने ऐसी ही तस्‍वीरों से 10 लाख डॉलर से ज्‍यादा की कमाई की.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18