बाप रे! शख्स ने किया नाममुकिन कारनामा, 360 डिग्री तक पूरी घुमा दीं आंखें

Man rolling his eyes: एक शख्स ने नाममुकिन दिखने वाले कारनामे को कर दिखाया है. उसने अपनी दोनों आंखों को 360 डिग्री तक पूरा गोल घुमा दिया. इस कारनामे को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. आप ये सोचने में पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर इस शख्स ने यह कैसे किया होगा. अब इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा.

किसने शेयर किया है ये वीडियो?: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @desimojito नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘ये क्या है’. साथ में उसने हैरान को दर्शाने वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं. इस वीडियो (Man Stunt Viral Video) को नेटिजंस खूब पसंद कर रहे हैं. 24 नवंबर को पोस्ट किए गए वीडियो पर अबतक 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. 

यहां देखें- Man rolling eyes twitter viral video

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो की शुरुआत में, एक शख्स सोफे पर बैठा हुआ दिखता है. उसके दोनों को कुछ महिलाएं और लड़कियां बैठी हुई हैं. फिर वह शख्स अपने आंखों के नीचे एक हाथ से स्किन को खींचते हुए दिखता है. दूसरे हाथ की उंगली को आंखों के सामने केंद्रित करता है. फिर अपनी लेफ्ट साइड उंगली को ले जाते हुए आंखों को भी उस ओर ले जाता है. ऐसा वह दो बार करता है.

जब वह तीसरी बार अपनी उंगली को लेफ्ट साइड में ले जाता है, तभी वह अपनी आंखों को 360 डिग्री घुमा देता है. उसके इस कारनामे पर घर के बाकी के लोग हैरान के साथ ‘Wow…’ कहते दिखे. इस दौरान वीडियो में एक शख्स को ये कहते हुए भी सुना जा सकता है कि ‘देखा, है क्या कोई जवाब इसका?’ 

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक्स यूजर ने कमेंट किया, ‘ये देख कर मेरी आंखें दर्द करने लग गईं.’ दूसरे शख्स ने कमेंट लिखा, ‘ये तो मिस्टर 360­­° है.’ तीसरे शख्स ने कमेंट पोस्ट किया, ‘360° व्यू के साथ आंखें’. चौथे शख्स ने लिखा, ‘डर गया मैं तो, ये पक्का एलियन है.’ पांचवें यूजर ने कहा, ‘ऐसा कर पाना असंभव है.’

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Viral video, Weird news

Source – News18