34 साल की हसीना का अनोखा ऑफर, मेरे लिए हसबैंड ढूंढकर लाओ, 4 लाख इनाम पाओ

कहावत बहुत पुरानी है कि लड़की खूबसूरत और संस्‍कारी हो तो शादी के लिए लड़कों की लाइन लग जाती है. मगर 34 साल की इस हसीना के साथ ऐसा नहीं है. कई वर्षों से अपने लिए एक अच्‍छा पत‍ि तलाश रही हैं, लेकिन अब तक कोई उन्‍हें पसंद नहीं आया. थक हारकर उन्‍होंने दोस्‍तों और बॉस तक को ऑफर दे डाला कि मेरे लिए पत‍ि ढूंढकर लाओ और बदले में अच्‍छा खासा इनाम देने की पेशकश की . अब तक वे लोग भी मह‍िला की डिमांड के हिसाब से पत‍ि नहीं तलाश पाए. अब हसीना ने टिकटॉक पर अपने 1000,000 से अधिक फॉलोअर्स के सामने ऑफर रखा है.

सुनहरे बालों वाली ईव टिली-कॉल्सन पेशे से वकील हैं. कैल‍िफोर्निया की रहने वाली ईव ने कहा-कुछ समय पहले, मैंने अपने दोस्तों से कहा था कि अगर वे मुझे मेरे होने वाले पति से मिलवाएंगे तो मैं उन्हें 5,000 डॉलर (तकरीबन 4.16 लाख रुपये) दूंगी. वे तो अब तक नहीं तलाश पाए, इसल‍िए मैंने सोचा कि क्‍यों न यह ऑफर टिकटॉक पर मौजूद मेरे प्रशंसकों के लिए खोला जाए? तो प्रस्ताव यह है कि यदि आप मुझे मेरे होने वाले हसबैंड से मिलवाएं और मैं उससे शादी कर लूं, तो मैं आपको 5,000 डॉलर दूंगी.

कैसी होनी चाह‍िए योग्‍यता,यह भी बताया
ईव ने कहा, मुझे उसके साथ लंबे समय तक शादीशुदा रहने की ज़रूरत नहीं है. मैं उससे 20 साल में तलाक ले सकती हूं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर आप मुझे एक ऐसे आदमी से मिलवाते हैं जिससे मैं शादी कर लेती हूं, तो मैं यह इनाम दूंगी. ईव ने अपने भावी पत‍ि की योग्‍यता भी शेयर की है. उन्‍होंने कहा-मैं चाहती हूं कि मेरा हसबैंड 27 से 40 वर्ष की उम्र के बीच हो. उसे स्‍पोर्ट पसंद हो और वह एक अच्‍छा कम्‍यूनिकेटर. हाईट कम से कम छह फुट हो, अच्छी बुद्धि, मजाक करने की क्षमता रखता हो.

हसबैंड के लिए शर्त भी अनोखी
शर्त में उन्‍होंने यह भी कहा, मैं नहीं चाहती कि जिस आदमी से मेरी शादी हो वह किसी भी तरह का नशा करे. मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कहां रहता है. उसका राजनीत‍िक और धार्मिक नजर‍िया क्‍या है. और हां, उसे लंबी दूरी की जर्नी करने में मजा आना चाहि‍ए. न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट के मुताबिक, वीडियो शेयर करते ही वायरल हो गया. इस आकर्षक ऑफर को अब तक 556000 से अधिक बार देखा गया. आप जानकर हैरान होंगे कि 25 से ज्‍यादा लोगों ने संपर्क भी किया, लेकिन पसंद नहीं आया. ईव ने कहा, मैं अभी तक किसी भी डेट पर नहीं गई हूं. अब तक ज्यादातर मध्यस्थ महिलाएं रही हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर उनके आकर्षक प्रस्ताव को देखा था. लेकिन लोग निश्चित रूप से मदद करने के लिए प्रेरित होते हैं.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news, Viral news, Weird news

Source – News18