VIDEO: शेर और बाघ के बीच हुई भयंकर लड़ाई, एक-दूसरे के खून के प्यासे दिखे दोनों, देखें- कौन जीता

Lion Vs Tiger Fight: शेर और बाघ के बीच हुई भयंकर लड़ाई का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है. जिसमें शेर और बाघ एक-दूसरे के खून के प्यासे दिखते हैं. वे एक-दूसरे पर भीषण तरीके से प्रहार करते हैं. कभी शेर बाघ पर तो कभी बाघ शेर पर भारी पड़ता हुआ दिखता है. बाघ और शेर की जबरदस्त भिड़ंत का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

वीडियो में दिखता है कि शेर और बाघ एक-दूसरे के विपरित दिशा में खड़े हुए हैं. शेर कुछ कदम पीछे हटता है और फिर अचानक से बाघ पर भयंकर हमला करता है. शेर बुरी तरह से बाघ पर दहाड़ता है. बाघ खुद को बचाता है. वह अपनी पूरी ताकत से शेर पर जवाबी हमला करता है. वह शेर के हर हमले से खुद को बचता है और तेजी से उस पलटवार करता है.

शेर और बाघ की दहाड़ने की आवाजों से जंगल गूंज उठता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ते ही उसे देखने का रोमांच और बढ़ जाता है. इस बीच, बाघ शेर को जमीन पर गिरा देता है. वह उस पर अपने नुकीले पंजों से कई वार करता है. शेर खुद को उनसे बचाता है और फिर कुछ कदम पीछे हटते हुए वह बाघ पर हमला करता है. अंततः शेर ने बाघ के हमले का जवाब देते हुए वापसी की और वह बाघ को खदेड़ दिया.

यहां देखें- शेर और बाघ की लड़ाई का वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘इंस्टाग्राम’ पर @animals_safaris नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. @animals_safaris ने इस वीडियो को 19 अगस्त को पोस्ट किया था. पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘शेर बहादुर होते हैं, इसमें कोई शक नहीं, लेकिन केवल बहादुरी ही काफी नहीं है, ताकत मायने रखती है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बाघ एक शीर्ष शिकारी है.’ तीसरी शख्स ने कहा, ‘बाघ शारीरिक रूप से अधिक सक्षम होते हैं, वे बड़े होते हैं, ऊंची छलांग लगा सकते हैं और उनकी प्रतिक्रियाएं तेज होती हैं.’

Tags: OMG News, Viral news, Viral video

Source – News18