बीवी ने थमाई ऐसी राशन की लिस्ट, देखकर चकराया पति का माथा, हो गया वायरल

पति और पत्नी के बीच नोकझोंक ना हो तो रिश्ता उबाऊ हो जाता है. कपल के बीच अक्सर झगड़ा इस बात को लेकर होता है कि पति पत्नी की बात नहीं सुनता. या घर के कामों में उसकी मदद नहीं करता. अगर बीवी कुछ काम बता दे तो उसमें सौ तरह की गलतियां करता है. पत्नियों को लगता है कि पति जानते हुए गलतियां करता है ताकि आगे से उसे कुछ भी करने को ना कहा जाए. वहीं पतियों को शिकायत रहती है कि पत्नियां उनके किसी मदद को सराहती नहीं है.

अगर आप भी अपने पति की लापरवाहियों से तंग आ गई हैं तो आप इस महिला का तरीका अपना सकती हैं. सोशल मीडिया पर एक महिला द्वारा अपने पति को दिए गए राशन की लिस्ट वायरल हो रही है. पति लिखे गए सामान में कोई गलती ना करे, इसके लिए महिला ने ख़ास तरीका अपनाया. उसने लिस्ट को इतनी बारीकी से लिखा था कि किसी को भी हंसी आ जाए. लिस्ट में सब्जियों से लेकर डोसा बैटर तक मेंशन था.

इतनी डिटेल में लिखा लिस्ट
पत्नी ने सब्जियों को बेहद डिटेल में मेंशन किया था. किस तरह के टमाटर चाहिए और कितनी मात्रा में चाहिए ये भी लिखा गया था. प्याज के लिए तो पत्नी ने बाकायदा ड्राइंग बनाकर समझाया था. मेथी में पत्ते कैसे और कितने लंबे होने चाहिए ये भी मेंशन किया गया था. आलू को भी ड्राइंग बनाकर समझाया था और भिंडी कैसे टूटेगी तब खरीदना है ये भी लिखा था. मिर्ची की ड्राइंग ने लोगों को सबसे ज्यादा हंसाया.

पत्नियों ने किया पति को टैग
जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, ये वायरल हो गई. कई महिलाओं ने इसमें अपने पति को टैग किया. लोगों को महिला का ये तरीका काफी पसंद आया. इतनी डिटेल के बाद शायद ही कोई पति गलत सामान लाए. वहीं एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि बीवी ने नीचे जो दिल का साइन बनाया है उसे देखने के बाद पति सारे आइटम ख़ुशी से ले आएगा.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18