महिला ने 6 महीने नहीं हटाए पैरों के बाल, एक झटके में कमाए लाखों रुपए, अब कभी नहीं करेगी शेव

आज के समय में लोग पैसे कमाने के लिए हर तिकड़म भिड़ा देते हैं. चाहे कोई भी तरीका हो, हाथ में पैसे आने चाहिए. लॉकडाउन लगने की वजह से दुनिया की कई कंपिनयों ने अपने कई कर्मचारियों को लेऑफ कर लिया था. लेकिन कहते हैं ना कि जहां एक दरवाजा बंद होता है, वहीं भगवान कई रास्ते खोल देते हैं. लोगों ने लॉकडाउन में पैसे कमाने के कई नए जरिये भी ढूंढ लिए. इसमें से कुछ तरीके तो इतने उटपटांग हैं कि यकीन करना मुश्किल है.

सोशल मीडिया पर इन अजीबोगरीब तरीकों से पैसे कमाने वाले लोगों की काफी चर्चा हुई. जहां एक लड़की ने जार में पाद भरकर बेचा वहीं एक महिला ने अपने पसीने और थूक से कमाई की. अब एक अन्य महिला ने भी पैसे कमाने का ऐसा ही उटपटांग तरीका लोगों के साथ शेयर किया है. खुद को बालों वाली मॉडल बताने वाली चेरी ने अब कभी भी अपने पैरों एक बाल ना हटाने की कसम खाई है. उसके पैरों के इन्हीं बालों ने उसे लखपति बना डाला. जी हां, पैरों के बाल शेव ना करने से ही उसकी कमाई होती है.

अचानक हो गई मालामाल
यूएस के सीएटल में रहने वाली 25 साल की चेरी ने कभी सोचा भी नहीं था कि उसकी अचानक ही किस्मत बदल जाएगी. उसने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में बैचलर डिग्री ली है. उसे लगा था कि इस डिग्री के साथ वो नॉर्मल नौ से पांच की जॉब करेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उसने अचानक ही ओनलीफैंस पर अपना एक अकाउंट बनाया और अब इसी के जरिये अचानक लखपति बन गई. उसने पैसे कमाने के लिए यूनिक आइडिया अपनाया. 6 महीने तक उसने अपने पैरों के बाल शेव नहीं किये. लोग इन्हीं बालों को देखने के लिए उसे पैसे देते हैं.

woman earns lakhs from hairy body

जितने बड़े बाल, उतनी ज्यादा कमाई

नहीं करेगी कभी शेव
ओनलीफैंस पर कई लोग उसके बढ़े बालों को देखने के लिए उसे अच्छे-खासे पैसे देते हैं. एक शख्स ने उसके पैरों के बाल की तस्वीर दिखाने के बदले साढ़े पांच लाख की पेमेंट की. अब ओनलीफैंस से होने वाले कमाई से ही चेरी वर्ल्ड टूर पर जा रही है. डेलीस्टार से बातचीत में चेरी ने बताया कि वो अब कभी भी शेव नहीं करेगी. उसने पिछले छह महीने से शेव नहीं किया है और इसी की वजह से उसके पास पैसों की कमी नहीं है. उसके फैंस को उसके बड़े बाल बेहद पसंद है. जैसे-जैसे उसके पैर के बाल बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे ही उसके बैंक अकाउंट में पैसे बढ़ रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18