मॉडल समझने की ना करें भूल, पुलिस वाली हैं मोहतरमा, तस्वीरें ऐसी डालती हैं कि डिपार्टमेंट को भी लेना पड़ा एक्शन!

‘Beautiful’ police woman: अल्बा मैटोस एक पुलिस ऑफिसर हैं. पुलिस की वर्दी में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना उन्हें भारी पड़ गया है. इसके लिए उन्हें अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ा है. क्योंकि वीडियो शेयर किए जाने के 8 महीने बाद उनके खिलाफ पुलिस आचरण नियमों का उल्लंघन करने की रिपोर्ट की गई थी. जिस पर अल्बा ने भी हैरानी जताई. उन्होंने कानून सलाहकार से संपर्क किया है.

डेलीस्टार की रिपोर्ट के अनुसार, अल्बा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @alba.mattos पर पुलिस यूनिफॉर्म में कई वीडियो और फोटो पोस्ट किए है. ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने 1 फरवरी को पोस्ट किया था. उस वीडियो में, अल्बा फुल यूनिफॉर्म में असॉल्ट राइफल के साथ एक कार के सामने खड़ी हुई दिखती हैं. उस समय, उन्होंने अपने फॉलोअर्स से पूछा, ‘क्या आपको नई वर्दी पसंद है? कमेंट सेक्शन में बताएं. 



15वीं बटालियन में तैनात हैं अल्बा

अल्बा ब्राजीलियाई राज्य बाहिया में इटाबुना की सैन्य पुलिस की 15वीं बटालियन में नियुक्त किया गया है. इंस्टाग्राम पर उनके 52 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं. अक्सर महिलाओं को सैन्य करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित करने वाले मैसेज और प्रेरक वीडियो क्लिप पोस्ट करती हैं. पुलिस वर्दी के अलावा उन्होंने अपने और भी ड्रेसेज् में फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं. जिनमें वह बेहद सुंदर दिखती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए फोटो को देख कर कहा जा सकता है कि वह किसी भी मॉडल से कम नहीं हैं. 

19 सितंबर को अल्बा ने कहा, ‘वह आश्चर्यचकित थीं, जब उसे बताया गया कि उसने जो वीडियो पोस्ट किया था, वह पुलिस फॉर्स की आचार संहिता के खिलाफ था. वो भी वीडियो पोस्ट किए जाने के 8 महीने बाद.’ 

अल्बा को मिला लोगों का साथ

ब्राजीलियाई टीवी पर अल्बा को मिलने वाली सजा के बारे में बात करने के बाद उसके फॉलोअर्स और टिप्पणीकारों का एक नया ग्रुप उसका समर्थन करता हुआ दिखाई दिया, जो इस समय स्पष्ट नहीं है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, ‘मैं इसे अब टीवी पर देख रहा हूं, मैंने इसको फॉलो करना शुरू कर दिया है.’ दूसरे ने कहा, ‘टीवी पर आने के बाद किसने फॉलो करना शुरू किया?. तीसरे शख्स ने लिखा, ‘बधाई हो योद्धा, सुंदर और अद्भुत.’ 

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Trending news

Source – News18