शिकार करने के लिए 'उड़ने' लगी बिल्ली, कौए को हवा में यूं उछलकर पकड़ा, देखकर भी यकीन नहीं कर पा रहे लोग

Cat and crow Fight: सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिल्ली और कौओं के बीच भयंकर लड़ाई होती हुई दिख रही है. बिल्ली हवा में उछल कर कौए को ऐसे पकड़ती है, जैसे मानो वह शिकार करने के लिए उड़ रही हो. बिल्ली के इस तरह से कौए पर हमला करने ने वीडियो देखने वाले लोगों को हैरानी में डाल दिया है. वे देखकर भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @catto_loverss नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘बिल्ली और कौए के बीच लड़ाई.’ 27 सेकंड का यह वीडियो देखने में काफी रोमांचक है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे बिल्ली और कौओं के बीच भयंकर लड़ाई होती है.

बिल्ली ने उछल कर कौए को दबोचा

वीडियो में दिखता है कि एक बिल्ली कौए की ताक में घात लगाए हुए बैठी है. जैसे ही कौआ उड़ कर उसकी ओर आता है. वह हवा में काफी ऊंचाई तक उछल कर उस कौए को दबोच लेती है. कुछ ही सेकंड में दोनों जमीन पर गिरते हैं. कौआ बिल्ली की पकड़ से छूटने के लिए छटपटाता है. तभी उस कौए के बचाने के लिए दो अन्य कौए वहां पर पहुंचते हैं. वे उस बिल्ली पर हमला करने लगते हैं, ताकि वह उस कौए को छोड़ दे.

यहां देखें- वीडियो

हालांकि वे कौए उस बिल्ली को भगाने में कामयाब हो जाते हैं, लेकिन तभी एक अन्य बिल्ली उनमें से एक कौए को दबोच लेती है और फिर उसे लेकर भाग खड़ी होती है. इस बार वे दोनों कौए अपनी साथी कौए को बचाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं.

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

21 अगस्त को पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक इस वीडियो 9 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट्स किए हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने बिल्ली ने कौए पर जिस तरह से हमला किया, उस पर हैरानी जताई है. उसने कमेंट लिखा, ‘बिल्लियां किलर्स होती हैं.’ दूसरे यूजर ने पोस्ट किया, ‘शुरुआत में बिल्ली ने जिस तरह से उछल कर कौए को पकड़ा, वह देखने में काफी शानदार है.’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘बिल्लियां बहुत होशियार होती हैं. वे जानती हैं कि उन्हें कब पीछे हटना है.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Viral video

Source – News18