सफारी पर निकले थे टूरिस्ट, जंगल के राजा-रानी ने दिया ऐसा 'सरप्राइज़', करने लगे जान बचाने की दुआ!

Lion-Lioness Jumped on Safari: आपने लोगों को अक्सर घूमने-फिरने के लिए जंगल सफारी पर जाते हुए देखा होगा. इस दौरान उनकी तमन्ना यही होती है कि कहीं टाइगर या शेर जैसे जानवर दिख जाएं, हालांकि हर किसी की ये इच्छा पूरी नहीं होती है. वहीं कुछ लोगों पर ये जानवर इतने मेहरबान हो जाते हैं कि उनकी सारी इच्छाएं वहीं मर जाती हैं. कुछ ऐसा ही हुआ पर्यटकों के एक ग्रुप के साथ.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अफ्रीका में मौजूद सेंगल के बैंडिया रिज़र्व का है. यहां सफारी के लिए बहुत से सैलानी एक गाड़ी में बैठकर आए थे. इसी बीच उनके साथ जो हुआ, वो किसी को भी पसीने-पसीने करने के लिए काफी है. दरअसल इनकी गाड़ी पर आकर ऊपर से जंगल के राजा ने ऐसा नज़ारा दिखाया कि इनकी शेर देखने की इच्छा ज़िंदगी भर के लिए पूरी हो गई होगी.

गाड़ी पर शेर-शेरनी का रोमांस
सफारी जीप में बैठकर सैलानियों का एक ग्रुप जा रहा था, जिसमें इबाउ थायु नाम का एक शख्स भी मौजूद था, जिसने इस घटना का वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. जैसे ही ये ग्रुप आगे की ओर बढ़ा जंगल का राजा शेर और एक शेरनी गाड़ी में बने पिंजरे की छत पर बैठ गए. उन दोनों को नीचे बैठे सैलानियों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा था और वे वहीं पर रोमांस करने लगे. डरा-सहमा एक पर्यटक अपनी जगह से उठकर नीचे आने की कोशिश करने लगा तो शेर ने दहाड़कर पिंजरे पर पंजा मारा और वो वापस बैठ गया.

Wildlife Viral News, Jungle Safari, lions sit on top of safari, car tourists stunned, Lion-Lioness Jumped Atop of Safari Cage, gadi pe baithe sher sherni, Lion-Lioness start romance on atop of safari

जंगल के राजा ने ऐसा नज़ारा दिखाया कि लोग सन्न रह गए. (Credit- ibrahimathiaw62/TikTok)

लोगों ने कहा -पैसा वसूल शो!
जहां सैलानी बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर आए, वहीं इस वीडियो और तस्वीरों को देखने वाले यूज़र्स ने कमेंट करते हुए कहा कि इन लोगों को पूरा शो देखने को मिला और इनके पैसे वसूल हो गए. अफ्रीका में जंगल सफारी के दौरान लोगों को ऐसे नज़ारे देखने को मिल जाते हैं. कभी चीता तो कभी तेंदुआ उनकी सफारी में घुस जाता है और इस बार जंगल के राजा ने ही उन्हें सरप्राइज़ कर दिया.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Wildlife news in hindi

Source – News18