हादसे से ठीक पहले खींची गई ये तस्वीर, क्लिक होने के तुरंत बाद कुत्ते ने किया अटैक, यूं बदल गया लड़की का चेहरा

हादसे किसी के साथ कभी भी हो जाते हैं. हादसों के होने की टाइमिंग किसी को पता नहीं होती. लेकिन लोग इनसे बचने के लिए सावधानी बरतते हैं. हालांकि, कई बार जब उम्मीद नहीं होती है, तब ही ये हादसे हो जाते हैं. उसके बाद इंसान उम्रभर इन हादसों के असर से जूझता रह जाता है. सोशल मीडिया पर एक लड़की ने आज से तीन साल पहले अपने साथ हुई एक घटना की तस्वीरें शेयर की. 2020 में जब ये घटना हुई थी, तब भी इन तस्वीरों ने लोगों को झकझोर दिया था. अब लड़की ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ इस घटना के असर को लोगों के साथ साझा किया.

साल 2020 में लारा सैनसन नाम की इस लड़की ने तब सुर्खियां बटोरी थी जब उसपर एक जर्मन शेफर्ड ने अटैक कर दिया था. सारा कुत्ते के साथ फोटोशूट करवा रही थी. सब कुछ नॉर्मल ही नजर आ रहा था. लेकिन अचानक ही पोज करने के दौरान जर्मन शेफर्ड ने सारा के चेहरे पर अटैक कर दिया. इस हादसे के बाद सारा के चेहरे पर कुल चालीस टांके आए थे. लोगों ने जब सारा का चेहरा देखा था तो डर गए थे.

dog attacks girl

डॉग ने कर दिया था अटैक

पलभर में हुआ था हादसा
ये खौफनाक घटना कैमरे में कैद हो गई थी. उस समय सारा की उम्र सत्रह साल थी. वो अपने डॉग के साथ फोटोशूट करवा रही थी. सब कुछ ठीक था. लेकिन अचानक एक पोज के दौरान कुत्ते ने उसके चेहरे पर अपने दांत गड़ा दिए. अटैक का ये मोमेंट भी कैमरे में कैद हो गया था. इसके बाद सारा को चालीस टांके पड़े थे. उसके गाल और ठुड्डी पर गहरे घाव बन गए थे. अब जाकर सारा ने इस दुर्घटना की तस्वीरें खुद सोशल मीडिया साइट एक्स पर शेयर की.

dog attacks girl

आज ऐसा दिखने लगा है चेहरा

यूं बदला चेहरा
अर्जेंटीना की रहने वाली सारा के ऊपर ये अटैक तीन साल पहले हुआ था. उसने अब अपना चेहरा लोगों के साथ शेयर किया. तीन साल में टांकों के निशान हलके हो गए हैं. एक तस्वीर में उसने खुले बालों में पोज कर अपनी झलक लोगों को दिखाई. घटना के बारे में याद करते हुए सारा कहती है कि इसमें डॉग की कोई गलती नहीं थी. शायद पोज करते हुए उसके किसी बॉडी पार्ट पर वो चढ़ गई थी. इस वजह से ही वो आक्रामक हो गया था. दो घंटे चले ऑपरेशन के बाद अब सारा का चेहरा बेटर हो चुका है. साथ ही इस हादसे की यादें भी धुंधली होने लगी हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18